विज्ञापन

कालाबाजारी को जा रही 20 बोरी पंजीरी पकड़ी

Hamirpur Updated Mon, 27 Aug 2012 12:00 PM IST
सरीला (हमीरपुर)। कसबे में पुलिस ने कालाबाजारी के लिए जा रहा 20 बोरी पोषाहार बाल विकास विभाग ने पकड़ा है। इस मामले की सूचना के बाद एसडीेएम ने संबंधित सीडीपीओ को आंगनबाड़ी कार्यकत्री के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए है। बरामद पोषाहार स्थानीय पुलिस चौकी में रखा गया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
आंगनबाड़ी कें द्रों में आने वाले बच्चों को कुपोषण से बचाने के लिए केंद्र सरकार प्रति माह प्रत्येक केंद्र को पोषाहार मुहैया करा रहा है। लेकिन, देखा जा रहा कि केंद्रों को मिलने वाला ज्यादातर पोषाहार बच्चों को खिलाने के बजाय पशुओं के मुंह का निवाला बन रहा है। इस तरह की शिकायतें आम है। लेकिन मौके पर न पकड़े जाने से गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो पा रही है। रविवार को हाथ ढ़िलिया में रखकर कालाबाजारी के लिए जा रही 20 बोरी पंजीरी को इलाहाबाद बैंक के निकट पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पकड़ लिया। पुलिस ने ढ़िलिया मालिक महेंद्र से इस संबंध में जानकारी ली। पंजीरी बरामद करने वाले पुलिस चौकी प्रभारी पंकज तिवारी की पूछताछ में चालक ने बताया है कि यह बोरी उसने कसबे के वार्ड चार की आंगनबाड़ी कार्यकत्री उर्मिला अहिरवार के केंद्र से लादी है। कहा कि बरामद माल की जानकारी एसडीएम को भेजी है। उधर, एसडीएम प्रबुद्ध सिंह ने बाल विकास परियोजना की सीडीपीओ को निर्देशित किया है कि बरामद पंजीरी के मामले की कार्रवाई करें।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

15 DECEMBER NEWS UPDATE: डीएमके ने प्रधानमंत्री पद के लिए किया राहुल गांधी का समर्थन

मुख्यमंत्रियों की शपथ आज, ममता बनर्जी का दांव! और DMK का राहुल को समर्थन समेत देखिए देश-दुनिया की खबरें

17 दिसंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree