विस्फोट के आरोपी में कहा वह निर्दोष

Hamirpur Updated Sun, 26 Aug 2012 12:00 PM IST
भरूआसुमेरपुर (हमीरपुर)। कस्बे के इमिलियाथोक में हुए विस्फोट में नामजद आरोपी ने शनिवार को डीआईजी को पत्र भेजा है। इसमें पुरानी रंजिश के चलते फर्जी फंसाने की बात कही है।
इमिलियाथोक मोहल्ले में शुक्रवार की सुबह करीब 9 बजे बलवान सिंह उर्फ राजू की बगिया में विस्फोट हुआ। इसमें राजू गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल ने पिता की हत्या के मुख्य आरोपी इदरीश खान व उसके पुत्र शरफराज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इसके बाद आरोपी इदरीश खान ने डीआईजी को एक पत्र भेजा है। इसमें इदरीश ने कहा कि घटना वाले दिन वह झांसी में अपनी बीमार पत्नी का इलाज करा रहा था। इस पर सीओ सदर ने साक्ष्य के तौर पर किसी नजदीकी थाने से फोन पर बात कराने को कहा। साथ ही तस्दीक के तौर पर प्रार्थना पत्र रिसीव कराने को कहा तथा संबंधित डाक्टर से भी झांसी में उपस्थित होने को साक्ष्य लेने को कहा। इस पर उसने झांसी के थाना नावाबाद से बात कराई और प्रार्थना पत्र देकर थाने से रिसीविंग ली। साथ ही डा.विनोद कुमार साहू बीमार पत्नी के इलाज कराने में उपस्थित रहने की पुष्टि के लिए प्रमाणित करवाया है। बताया गया कि उसने झांसी से सुमेरपुर आने का 24 अगस्त का रेलवे का टिकट भी प्रमाण के तौर पर डीआईजी को भेजा है।

Spotlight

Related Videos

घर बैठे कार के डेंट को पल में ठीक कर देगी ये ट्रिक

कार में कई बार डेंट आ जाते हैं और हम इसे सही कराने के लिए गैरिज भागते हैं। लेकिन हम आपको एक ऐसी ट्रिक बताने जा रहे हैं जिससे आप घर बैठे कार के डेंट को ठीक कर सकते हैं...

23 मई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen