पति से कहासुनी होने पर महिला फांसी पर झूली

Hamirpur Updated Sat, 25 Aug 2012 12:00 PM IST
राठ(हमीरपुर)। क्षेत्र के दो अलग अलग स्थानों पर शुक्रवार को एक महिला और एक मासूम बच्चे ने फांसी लगा ली। महिला की हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने उसे झांसी रेफर कर दिया, जबकि बच्चे का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है।
जरिया थाने के वीरा गांव निवासी शिवबालक और उसकी 30 वर्षीय पत्नी संतोषी के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई। इससे उसकी पत्नी आक्रोशित हो उठी। परिजन के कामों में व्यस्त होने पर संतोषी ने कमरे के कुंडे से रस्सी का फंदा गले में डाल फंासी लगा ली। परिजनों ने जब महिला को फंदे पर लटकता देखा तो हड़कंप मच गया। आनन फानन उसे नीचे उतारा। परिजन उसे स्थानीय अस्पताल ले गए, जहां गंभीर हालत होने पर डाक्टरों ने उसे झांसी रेफर कर दिया। इसी तरह से कोतवाली के मवई गांव निवासी सुरेश लोधी का 11 वर्षीय पुत्र राघवेंद्र दोपहर के समय अपने साथियों के साथ खेल रहा था। सुरेश ने बताया कि उसने जानवर बांधने वाली रस्सी को अपने गले में डाल पेड़ पर लटक गया। वहां मौजूद बच्चों ने जब उसे तड़पता देखा तो शोर मचाने पर ग्रामीणों ने उसे किसी तरह से बचाया। इसके बाद राघवेंद्र को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

Spotlight

Related Videos

इस प्यारी सी तस्वीर में वो हैं जिन्हें आप बहुत अच्छे से जानते हैं, देखिए

इंटरनेट पर एक फोटो खूब वायरल हो रही है। फोटो ऐसा, जिसके हर छोर से रोमांस टपक रहा है। इश्क की अगल ही कमिस्ट्री देखने को मिली है फोटो में। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उस फोटो में है क्या? तो खुद ही देख लीजिए।

21 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen