विज्ञापन

रिलीवर आते ही हटा दिए जाएंगे कोतवाल

Hamirpur Updated Sat, 25 Aug 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
हमीरपुर। स्थानीय कोतवाल के खिलाफ बीते पांच दिनों से अधिवक्ता संघ की हड़ताल जारी है। इस मामले में सांसद विजय बहादुर सिंह ने शुक्रवार को पुलिस के उच्चाधिकारियों से बात की और सीज वाहन को छोड़ने को कहा है। वहीं अधिकारियों ने रिलीवर आते ही कोतवाल को हटाए की बात कही है। उधर, अधिवक्ता संघ ने निर्णय लिया है कि शनिवार से पांच पदाधिकारी जजी परिसर में क्रमिक अनशन शुरू करेंगे।
विज्ञापन
कोतवाली प्रभारी एके वर्मा के खिलाफ बीते पांच दिनों से अधिवक्ता आंदोलित हैं। इसके चलते अदालतों में न्यायिक कार्य बाधित है। बार संघ द्वारा की जा रही हड़ताल के मामले की सूचना के बाद शुक्रवार को सांसद ने इस मामले में पहल की। उन्होंने बताया कि डीजीपी, आईजी व डीआईजी से बात की है। बताया कि अधिकारियों ने सीज वाहन को तत्काल रिहा करने को कहा है। इस मामले में संबंधित अधिवक्ता से कहा है कि वह अपनी गाड़ी कोतवाली से ले आएं। सांसद ने कहा कि कोतवाल के स्थानांतरण पर अधिकारियों ने कहा है कि रिलीवर आते ही उन्हें हटा दिया जाएगा। इधर, हड़ताल पर चल रहे अधिवक्ता संघ ने शुक्रवार को आमसभा की। इसमें कहा गया कि अधिवक्ता अजय पालीवाल से अभद्रता करने वाले कोतवाल का जब तक निलंबन नहीं किया जाता हड़ताल जारी रहेगी। इस मौके पर अधिवक्ता निर्भय सिंह, रामपाल सिंह, नारायण प्रसाद मिश्रा, अनिल शुक्ला आदि ने विचार व्यक्त किए। इसके बाद एक प्रतिनिधि मंडल ने प्रभारी जिलाधिकारी व प्रभारी पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिए। ज्ञापन में कोतवाल का स्थानांतरण न किए जाने पर हड़ताल जारी रखने की बात कही। इसी के साथ साथ शनिवार से संघ के पांच पदाधिकारी जजी परिसर में क्रमिक अनशन करेंगे। मौदहा प्रतिनिधि के अनुसार हमीरपुर के अधिवक्ताओं के समर्थन में शुक्रवार को तहसील क्षेत्र के अधिवक्ताओं ने बैठक कर हड़ताल में रहने का फैसला लिया है। इस संबंध में शिवशरण सिंह की अध्यक्षता में वकीलो द्वारा की गई बैठक में अधिवक्ता हयाद अहमद, बाबूराम मिश्रा, राहुल, प्रदीप सिंह, विजय सिंह यादव, चंद्रप्रकाश खरे, गोविंद, विजय, अशोक वर्मा, अनवर अली, मोहम्मद कलीम, कृष्ण औतार सिंह आदि मौजूद है।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

गुजरात के 1000 किसान पहुंचे हाईकोर्ट समेत इन खबरों पर रहेगी नजर

बुलेट ट्रेन से प्रभावित करीब एक हजार किसानों ने गुजरात उच्च न्यायालय में मंगलवार को हलफनामा दायर कर परियोजना का विरोध किया है और गोवा में राजनीति उठापटक समेत इन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर।

18 सितंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree