विज्ञापन

कर्मचारी दंपति पर तमंचा तान जीजीआईसी में लूटपाट

Hamirpur Updated Wed, 22 Aug 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
राठ(हमीरपुर)। दो बदमाशों ने सोमवार रात जीजीआईसी में तैनात कर्मचारी दंपति को तमंचा लगाकर पीटा और अलमारी में रखा मिड डे मील का 15 हजार रुपए लूट लिया। इसके बाद विद्यालय के कार्यालय और प्रधानाचार्य के कक्ष का दरवाजा तोड़कर सरकारी कागजात तहस-नहस कर फेंक दिए। कर्मचारी दंपति को प्रधानाचार्य कक्ष के पीछे बने कमरे में ले गए और एक बक्से में दोनों को बंद कर उसमें आग लगा दी। दंपति का दम घुटने पर बदमाशों ने दोनों को बाहर निकाल लिया। सावित्रीबाई फूले मदद योजना की रखी दो साइकिलें भी ले गए। जाते-जाते कर्मचारी की जेब में रखे सौ रुपए और एक मोबाइल भी झटक लिया। बदमाशों ने करीब चार घंटे तक स्कूल में ताडंव करते रहे। सूचना पर कोतवाल और सीओ घटनास्थल पर पहुंचे और जायजा लिया। प्रधानाचार्य ने तहरीर दी है। पुलिस ने लूटपाट में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
विज्ञापन
सोमवार रात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी शोभा रैकवार पति रामदीन के साथ स्कूल में नाइट डयूटी पर थी। रामदीन ने बताया कि रात में वे लोग कार्यालय में लेटे थे। आधी रात करीब एक बजे दो अज्ञात बदमाश कमरे में घुस आए और उसके ऊपर तमंचे लगा दिए। आहट पाकर उसकी पत्नी जाग गई। पत्नी के शोर मचाने पर बदमाशों ने आफिस में रखी कुल्हाड़ी से उसे व उसके पति को पीटा। मारपीट में पत्नी का हाथ टूट गया। बदमाशों ने कैश के बारे जानकारी मांगी तो उसने जानकारी न होने की बात कही। इसके बाद कार्यालय में रखी अलमारी को तोड़ दी और सारे कागजात कमरे में फेंक दिया। फिर कुल्हाड़ी से प्रधानाचार्या कक्ष का दरवाजा तोड़ डाला और अंदर घुस कर अलमारी का ताला तोड़ दिया। प्रधानाचार्या रागिनी पांडेय का कहना है कि अलमारी में 15 हजार रुपए मिडडे मील के रखे थे, जो तीन दिन पहले बैंक से निकाले गए थे। अलमारी में रखे सारे कागजात और रिकार्ड फेंक दिए। तोड़फोड़ करने के बाद कर्मचारी दंपति को प्रधानाचार्या कक्ष के पीछे बने एक अन्य कमरे में ले गये और वहां रखी अलमारी को खोल उसके सारे रिकार्ड कमरे में फैला दिए। कर्मचारी दंपति का कहना है कि इसके बाद बदमाशों ने उन्हें एक लोहे के बक्से के बंदकर उसमें आग लगा दी लेकिन दम घुटने की वजह से शोर मचाया तो बदमाशों ने उन दोनों को बाहर निकाल लिया। इसके बाद सावित्रीबाई फूले मदद योजना की तीन साइकिलें निकलवाई और पानी से धुलवाई। साइकिल में लगी लोहे की डोलची को कुल्हाड़ी से तोड़कर तड़के दो साइकिलें लेकर फरार हो गए। रामदीन ने बताया कि चलते-चलते बदमाश उसका एक मोबाइल और 100 रुपए भी छीन ले गए। बदमाशों के भाग जाने के बाद इसकी सूचना प्रधानाचार्या रागिनी पांडेय को दी। इस घटना की जानकारी होने पर कर्मचारियों शिक्षकों में दहशत हो गई। प्रधानाचार्या की सूचना पर सीओ एमपी सिंह, कोतवाल रमेश कुमार सिंह ने दलबल के साथ पहुंच स्कूल का जायजा लिया।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

इस हैंडलर ने जो किया वो शायद आपने कहीं और नहीं देखा होगा

दक्षिण अफ्रीका में लंसेरिया इंटरनेशनल एयरपोर्ट का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। कन्वेयर बेल्ट पर सामान रखने वाला हैंडलर आजकल सुर्खियों में है। इस व्यक्ति का नाम एफ्राइम सिबेको है।

19 सितंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree