विज्ञापन

अब सपा कार्यालय में सुनीं जाएंगी जनसमस्याएं

Hamirpur Updated Mon, 20 Aug 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
जिलाध्यक्ष ने पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों को बैठने के दिन तय
विज्ञापन
हमीरपुर। मुख्यमंत्री के जनता दरबार में शिकायत कर्ताओं की भीड़ लगने के चलते जिला स्तरीय पार्टी कार्यालय में आम लोगों की समस्याएं सुनने के निर्देश दिए है। पार्टी हाईकमान के निर्देशों के तहत जिलाध्यक्ष ने हर दिन लोगों की दिक्कतों को सुनने के लिए अलग-अलग पदाधिकारियों को नियुक्त किया है।
प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जिला अध्यक्षों को पत्र लिखकर निर्देशित किया है कि जिला स्तरीय पार्टी कार्यालय में आम लोगों की समस्या सुनने के लिए पदाधिकारियों को नियुक्त किया जाए और समस्याओं के निस्तारण के लिए संबंधित जिला स्तरीय अधिकारियों से मिलकर निदान कराया जाए। इस पर जिलाध्यक्ष ज्ञान सिंह यादव ने सोमवार को जिला उपाध्यक्ष शिवशरण यादव, जिला सचिव रामबहादुर पाल, रामहेत कबीर व व्यापार प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रकाश बाबू को लगाया है जबकि मंगलवार को पूर्व विधायक अंब्रेश कुमारी, लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष संतराम राजपूत, जिला सचिव राजेश राजपूत व पवन राजपूत, बुधवार को पूर्व विधायक रामाधार सिंह राजपूत, राठ विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष डालचंद्र राजपूत, जिला उपाध्यक्ष अरविंद राजपूत व जिला सचिव जितेंद्र राजपूत, गुरुवार को जिला महासचिव कमरूद्दीन, सूरजबली यादव, जिला सचिव रामप्रकाश यादव व रामशंकर राजपूत, शुक्रवार को जिला कोषाध्यक्ष राजेश श्रीवास, युवजन सभा जिलाध्यक्ष राकेश यादव, सदर विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष नंदकिशोर शिवहरे, जिला अध्यक्ष सैनिक प्रकोष्ठ बदलू फौजी, जिला सचिव कल्लू यादव व शनिवार को पूर्व विधायक शिवचरन प्रजापति, जिला उपाध्यक्ष परशुराम प्रजापति, जिला सचिव अरूण यादव, कमलेश कुशवाहा व सुरेंद्र यादव को नियुक्त किया है। जिलाध्यक्ष ने बताया कि छुट्टी पर कार्यालय भी बंद रहेगा।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर नहीं थम रहा विवाद

केरल के सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए आदेश के बाद विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कई संगठनों ने यहां 12 घंटे का बंद बुलाया है।  देखिए ये रिपोर्ट।

18 अक्टूबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree