नगर को स्वच्छ रखने की कोशिश शुरू

Hamirpur Updated Mon, 20 Aug 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। कुरारा नगर पंचायत अध्यक्ष माया बाल्मीकि को वार्डों के निरीक्षण करने में विद्युत आपूर्ति, पेयजल व प्रकाश व्यवस्था की शिकायतें मिली। इस पर उन्होंने संबंधित अधिकारियों को पत्र लिखकर समस्या को दूर करने के निर्देश दिए है।
कुरारा नगर पंचायत अध्यक्ष माया बाल्मीकि ने वार्ड नं.1 के मुहाल लीलापुरा, घेरापुरा के निरीक्षण में पाया कि लालजी अहिरवार के मकान के सामने तार लटक रहे हैं। साथ ही पूर्व चेयरमैन मइयाराम वर्मा के मकान के पास से गई लाइन के तार काट लिए गए है। जिससे इस मोहल्ले की विद्युत व्यवस्था चरमराई गई है। उन्होंने पावर सब स्टेशन के अवर अभियंता को पत्र लिखकर व्यवस्था को दुरुस्त कराने को लिखा है। इसी तरह वार्ड नं.6 में लालमन की आढ़त के पास वाटर वाल खुला होने से पेयजल दूषित होने की संभावना है। इसी के बगल में नगर पंचायत का पेशाब घर बना है। इस पर अध्यक्ष ने वाटर वाल के गड्ढे को बंद करने के लिए जल संस्थान के अवर अभियंता को पत्र लिखकर निर्देशित किया है। नगर की पथ प्रकाश व्यवस्था भी ठीक ढंग से न होने पर नगर पंचायत के लाइनमैन शिवबालक से स्पष्टीकरण मांगा है। आरोप है कि ज्यादातर वार्डों में अंधकार है। नगर पंचायत अध्यक्ष ने लाइनमैन को शीघ्र प्रकाश व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं।

Spotlight

Related Videos

‘मिस नार्थ इंडिया प्रिंसेस’ की ये हैं टॉप 12 खूबसूरत फाइनलिस्ट

उत्तर भारत के सबसे बड़े ब्यूटी कॉन्टेस्ट ‘मिस नॉर्थ इंडिया प्रिंसेस’ की खोज अपने अंतिम पड़ाव पर आ चुकी है। ‘मिस नॉर्थ इंडिया प्रिंसेस’ के चंडीगढ़, लखनऊ और दिल्ली में कुल तीन प्रीलिम ऑडिशन हुए जिनके बाद चुनी गई हैं खूबसूरत टॉप 12 फाइनलिस्ट।

20 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen