विज्ञापन

प्रदेश सरकार अपनी ही घोषणाओं पर नहीं टिकती-नसीमुद्दीन

Hamirpur Updated Sun, 19 Aug 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
पौथिया (हमीरपुर)। बसपा के एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर एवं समीक्षा बैठक में बतौर मुख्य अतिथि नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद एवं बसपा राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी रहे। शिविर में संख्या कम होने पर महासचिव ने नाराजगी जताई।
विज्ञापन
बैठक में सिद्दीकी ने प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश में गुंडाराज हो गया है। सरकार अपनी ही की गई घोषणाओं पर नहीं टिकी है। सुबह कुछ बयान दिए जाते है और शाम को उन्हें फिर बदल देती है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वह अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए कार्य करें अन्यथा पार्टी में कोई जगह नही है। जो कार्यकर्ता जिम्मेदारी से कार्य नहीं करेगा। उन्हें उनके पद से हटा दिया जाएगा। बैठक में उपस्थित विशिष्ट अतिथि जीसी दिनकर नेता प्रतिपक्ष विधानसभा ने कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव में बहन जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए सर्व समाज के लोगों का आहृवान किया तथा बाबा साहब को विचारों को रखते हुए कहा कि देश की आजादी दिलाने में उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी। प्रदेश सरकार महापुरुषों के नाम के स्थलों के नाम परिवर्तित कर रही है। न तो विकास कार्य कर रही है और न ही प्रदेश में कानून व्यवस्था लागू कर पा रही है। प्रदेश में फसाद फैल रहे है। जबकि उनकी सरकार के समय प्रदेश में कहीं भी कोई दंगा नही हुआ। पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन ने कार्यकर्ताओं के बैठक में न शामिल होने के चलते नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि जिम्मेदार पदो पर रहने वाले पदाधिकारियों को बैठको में न पहुंचने पर बदल दिया जाएगा। इस मौके पर राजेश सचान, आनंद अशोक सचान, फतेह बहादुर खान, जगदीश प्रसाद प्रजापति, प्रताप जराखर, बीरेंद्र तिवारी, कमलेश कुशवाहा, अवध नारायण ज्ञानी, सीताराम वर्मा, दयाराम गुप्ता, जुगुल खंगार सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

Interview: तीन बच्चों की इस मां ने लिया म्यूजिक इंडस्ट्री का सबसे बड़ा चैलेंज, बनी लेडी दंबग नं. 1

हम मिले इस बार मशहूर सिंगर कनिका कपूर से और जानने की कोशिश की कि आखिर एकदम से वह फिल्मी गीतों से आउट क्यों हो गईं, देखिए क्या जवाब दिया इस लेडी दबंग ने।

20 सितंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree