शांति से ईद मनाने की अधिकारियों ने की अपील

Hamirpur Updated Sun, 19 Aug 2012 12:00 PM IST
मौदहा (हमीरपुर)। कोतवाली परिसर में हुई बैठक में डीएम ने कहा कि मुल्क के कुछ हिस्सों में बिगड़े माहौल को देखते हुए लोगों से अपील की है कि वह शांति, सद्भाव से त्योहार मनाएं और अफवाहों से बचें।
शांति कमेटी की बैठक में डीएम ने कहा कि वह बाहरी घटनाओं की किसी अफवाह पर न आएं। इस जनपद में शांति की स्थित है और रहेगी। बल्क एसएमएस से अफवाहें फैलाई जाती है। किसी भी अफवाह की जानकारी उन्हें व सक्षम अधिकारी को दी जाए। साथ ही यह भी कहा कि यहां के नागरिक जिम्मेदार है। जिले का अपना एक अलग इतिहास है। उन्होंने आवारा जानवर को नियंत्रित करने, सफाई व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त रखने पर कर्मचारियों को चेतावनी दी कि यदि इसमें कहीं भी गड़बड़ी की शिकायत आई तो वह आर्थिक दंड देने के साथ अन्य कार्रवाई करेंगे। आवारा जानवरों को पूरी तरह नियंत्रित रखने के लिए इनके पालकों को भी चेतावनी दी कि वह अपने जानवरों पर नियंत्रण करें। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक सैय्यद वसीम ने कहा कि ईद खुशी का पर्व है। इसे खुशी खुशी मनाया जाए। जिले में अपनी सद्भावना बनाए रखें। मुल्क के सलामती व भाईचारे की दुआएं ईद की नमाज में करें। दोनों अधिकारियों ने मीटिंग में मौजूद लोगों को ईद की बधाईयां दी। इस मौके पर शहर पेश इमाम हाफिज शफकत उल्ला, रहमानियां मस्जिद के पेश इमान कारी सनाउल्ला, रहमानियां क ालेज के प्रबंधक शफीअहमद खां, कुंवरबाई यादव (चाची), सपा के महासचिव कमरुद्दीन, सपा के वरिष्ठ नेता इदरीश खान, जगन्नाथ यादव, पूर्व चेयरमैन प्रतिनिधि तबरेज अहमद, अधिवक्ता संघ अध्यक्ष अब्दुल कुद्दूस, फत्तेपुर के प्रधान अवधेश गिरि मौजूद रहे।

Spotlight

Related Videos

नारियल तेल के ये फायदे भी जान लें, काम आएंगे बहुत

आमतौर पर नारियल का तेल का इस्तेमाल स्किन और बालों के लिए करते हैं। लेकिन आज हम आपको नारियल तेल के कुछ ऐसे फायदे बताने जा रहे हैं जिनसे आज तक आप अंजान होंगे...

24 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen