विज्ञापन

बिजली से त्रस्त महिलाएं सड़क पर उतरीं, हाईवे जाम

Hamirpur Updated Sun, 19 Aug 2012 12:00 PM IST
भरुआसुमेरपुर (हमीरपुर)। बारह दिन से ट्रांसफारमर नहीं होने से गर्मी से त्रस्त महिलाएं दुर्गा बनकर सड़क पर उतर आईं और जोरदार प्रदर्शन किया। महिलाओं के जाम से हाइवे पर तकरीबन ढाई घंटे जाम लगा रहा। जाम से सैकड़ो वाहन दोनों ओर फंसे रहे। सीओ व एसडीएम के आश्वासन के बाद ही महिलाओं ने सड़क से जाम हटाया। तब कहीं जाकर आवागमन सुचारु हो सका।
विज्ञापन
विज्ञापन
बारिश से आए दिन ट्रांसफारमराें का फुंकना जारी है। मरम्मत होकर ट्रांसफारमर न आने से लोगों को कई कई दिन तक बिना बिजली के ही रहना पड़ रहा है। जिससे लोग भीषण गर्मी व अंधेरे से परेशान हो गए। कसबे के डाक बंगले के पास रखा 100 केवीए का ट्रांसफारमर करीब 12 दिन पूर्व फुं क गया था लेकिन इसके बदले जाने में हीला हवाली बरते जाने से बस्ती की महिलाओं का गुस्सा फू ट पड़ा। शनिवार को करीब 150 महिलाएं सड़क पर उतर आई और कानपुर सागर हाइवे पर जाम लगा दिया। करीब ढाई घंटे तक चले जाम के चलते सड़क के दोनाें ओर वाहनों की कतार लग गई। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष जमीरूल हसन मौके पर पहुंचे। उनके समझाने के बावजूद महिलाएं नही मानी। इस पर एसडीएम सदर रामबीर सिंह व सीओ सदर अरविंद कुमार पांडेय मौके पर पहुंचे। एसडीएम सदर के आज शाम तक ट्रांसफारमर बदलने के आश्वासन पर महिलाएं मानी। तब कहीं जाकर हाइवे से जाम हटवाया जा सका।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

छत्तीसगढ़ के सीएम उम्मीदवार का किसानों को लेकर बड़ा बयान

छत्तीसगढ़ में कौन बनेगा सीएम इसका जवाब अबतक नहीं मिला है, बैठकों का दौर जारी है। इस बीच सीएम की कुर्सी के प्रबल दावेदार माने जा रहे सीनियर नेता टीएस सिंह देव ने किसानों की कर्ज माफी को लेकर बड़ा बयान दिया।

14 दिसंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree