ओसी का शपथ पत्र मान्य करने को लेकर प्रदर्शन

Hamirpur Updated Sat, 18 Aug 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। मौदहा तहसील के अधिवक्ताआें ने प्रदर्शन कर डीएम को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में आय, जाति व निवास प्रमाण पत्र बनाने में ओसी का शपथ पत्र मान्य किए जाने की मांग की है।
जुलाई अगस्त में स्कूलों में आय, जाति व निवास प्रमाण पत्रों की जरूरत के चलते छात्रों द्वारा प्रमाणपत्र बनवाए जा रहे है। जिससे इन प्रमाणपत्रों को जारी कराने के लिए नोटरी हलफनामा संलग्न करना पड़ता है। नोटरी शपथ पत्र के लिए लोगों की लाइनें नोटरी अधिवक्ताओं के कार्यालयाें पर लग जाती है। मौदहा तहसील के अधिवक्ताओं ने ज्ञापन में कहा कि जनहित को देखते हुए नोटरी शपथ पत्र की जगह ओसी का शपथ पत्र मान्य किया जाए। जिससे जनता को सस्ता और सुलभ लाभ मिल सके। अन्य जिलों में भी ओसी शपथ पत्र के साथ आय, जाति व निवास प्रमाण पत्र के साथ निर्गत हो रहे है। अधिवक्ताओं ने मांग की है कि जनहित में ओसी शपथ पत्र लागू करने के आदेश जारी करे। इस मौके पर रमेश विश्वकर्मा, राहुल कुमार द्विवेदी, विजय प्रजापति, सिद्धार्थ मिश्रा, सौरभ तिवारी, सुरेश प्रजापति, रमाकांत प्रजापति, भगवानदास, बुद्धिराज कुशवाहा, रूपनारायण व्यास, इंद्रपाल प्रजापति, शिवप्रसाद, सुशील मिश्रा, फिरोज व अनिल शिवहरे सहित अन्य अधिवक्ता मौजूद रहे।

Spotlight

Related Videos

डेढ़ साल बाद जेल से छूटे ‘मजनूं’ की गांववालों ने की ऐसी बुरी हालत

यूपी के मऊ में एक युवक की इस कदर पिटाई की गई कि वो मौत के मुहाने पर पहुंच गया। बताया जा रहा है कि लड़का डेढ़ साल तक जेल में भी था और जमानत पर छूटा था।

21 मई 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen