ट्रांसफारमर न बदले जाने पर जाम लगाया

Hamirpur Updated Sat, 18 Aug 2012 12:00 PM IST
भरुआसुमेरपुर (हमीरपुर)। धर्मेश्वरबाबा में ट्रांसफारमर को न बदलने पर लोगों पैलानी मार्ग पर सांकेतिक रूप से जाम लगा दिया। चेतावनी दी कि तत्काल ट्र्रांसफारमर नहीं बदला गया तो अवर अभियंता व पावर हाउस का घेराव किया जाएगा।
धर्मेश्वरबाबा मोहल्ले में विद्युत आपूर्ति के लिए 160 केवीए का ट्रांसफारमर पिछले हफ्ते गुरुवार रात जल गया था। पूरे एक हफ्ते से मोहल्ले के लोग गर्मी में जूझ रहे है। साथ ही पेयजल का संकट भी खड़ा हो गया है। बुधवार को सदर विधायक साध्वी निरंजन ज्योति ने बस्ती में पहुंचकर लोगों से समस्याएं जानी और उन्हें ट्रांसफारमर फुंके होने की बात बताई। इस पर विधायक ने उच्चाधिकारियों से वार्ता करने के बाद शुक्रवार को ट्रांसफारमर रखने की बात कही। शुक्रवार को भी ट्रांसफारमर न पहुंचने पर लोगों में गुस्सा बढ़ गया और उन्होंने पैलानी मार्ग पर सांकेतिक जाम लगाया। उधर अधिशासी अभियंता तरनवीर ने कहा कि 160 केवीए की जगह 250 केवीए का ट्रांसफारमर मंगाया गया है। जिसे आने पर शीघ्र रखा जाएगा।

Spotlight

Related Videos

यहां जानिए, कैसा रहने वाला है आपका शुक्रवार का दिन

जानना चाहते हैं कि शनिवार को लग रहा है कौन सा नक्षत्र, दिन के किस पहर में करने हैं शुभ काम और कितने बजे होगा रविवार का सूर्योदय? देखिए, पंचांग शनिवार 24 फरवरी 2018।

23 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen