टीचरों को ईद से पहले वेतन दिलाने का आश्वासन

Hamirpur Updated Fri, 17 Aug 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर/मौदहा । स्थानीय कोतवाली में पुलिस ने रोजा इफ्तार में डीएम बी चंद्रकला और पुलिस अधीक्षक सैय्यद वसीम अहमद ने रोजेदारों के साथ इफ्तार किया। अधिकारियों ने कौमी एकता पर जोर देते हुए ईद को मिल जुलकर मनाने पर जोर दिया। डीएम ने इस मौके पर बेसिक शिक्षा के टीचरों को ईद से पूर्व वेतन दिलाने का आश्वासन दिया। कोतवाली में हुई पार्टी में बड़ी जामा मस्जिद के पेश इमाम कारी शफकत उल्ला, पेश इमाम सदर मुदर्रिश यतीमखाना रहमानियां आलिम सनाउल्ला साहब, पेश इमाम कारी फारुख साहब, जामा मस्जिद चौधराना के पेश इमाम मौलाना अताउर्रहमान, मदरसा यादगार मोहम्मदी के प्रधानाचार्य नसीम आलम, रहमानियां कालेज के प्रबंधक हाजी शफी अहमद, मदरसा नूरे निजामी के संस्थापक हाजी शब्बीर उद्दीन, बड़ी जामा मस्जिद व ईदगाह के अप्पू, मुईद अहमद, सपा के जिला महासचिव कमरुद्दीन, जिला पंचायत संचालन समिति के सदस्य प्रतिनिधि रामबाबू यादव, वरिष्ठ सपा नेता इदरीश खान, सूरजबली यादव, जगन्नाथ यादव सहित बड़ी संख्या में मौलवी आसपास के प्रधान, पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि बाल्मीकि गोस्वामी मौजूद रहे। रोजा इफ्तार से कुछ समय पहले डीएम व एसपी ने ईद त्योहार को लेकर लोगों की समस्याएं जानी।
अंबेडकर गांव पाराओझी के शिक्षक नेता मोहम्मद अनवर के आवास पर रोजा इफ्तार पार्टी में आसपास के गांवो सहित नगर के रोजेदारों ने भाग लिया। बुधवार को पाराओझी गांव में रोजा इफ्तार पार्टी में आए काजी शफकत अली ने कहा कि रोजा रखने से इंसान में ईमान व सच्चाई की जिज्ञासा जागृति होती है। सपा जिलाध्यक्ष ज्ञान सिंह ने कहा कि रोजा इफ्तार कराने से भाईचारा व एकता बढ़ती है। इस मौके पर मुश्ताक अहमद, रहीम बख्श एडवोकेट, जफर, इरफान जमाल, मुईन भाई, युसूफ मुहम्मद, सद्दाम, सत्तार, सलीम वारसी उपस्थित रहे।

Spotlight

Related Videos

इलाहाबाद के ठग गिरोह का हुआ पर्दाफाश

इलाहाबाद पुलिस ने बेरोजगार लोगों से ठगी करने वाले एक गिरोह का भंड़ाफोड़ किया है।

19 जून 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen