संदिग्ध हालात में पत्नी की मौत, पति ने खाया जहर

Hamirpur Updated Wed, 15 Aug 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

राठ(हमीरपुर)। चिकासी थाने के अमरपुरा गांव में एक नवविवाहिता का शव उसके कमरे में संदिग्ध हालात में मिला है। महिला के गले में फांसी का फंदा लगा हुआ था। रात में पति पेशाब करने के लिए उठा तो पत्नी का शव देखकर वह रोने-पीटने लगे। इस पर परिजन जाग गए। पत्नी की मौत के बाद पति घबराकर जंगल की तरफ भाग गया और वहां पर जहर खा लिया। पति की हालत खराब होने पर वह लौटकर घर आ गया तो परिजन उसे पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल ले गए। वहीं महिला के पिता ने हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।
विज्ञापन

मझगवां थाने के जराखर गांव के दयाराम लोधी ने पुत्री अरुण कुमारी (20 ) की शादी बीते 26 मई को लोधी समाज के सम्मेलन में अमरपुरा गांव के मूलचन्द्र के पुत्र हरीसिंह से हुई थी। नवविवाहिता के हाथों की मेहंदी भी नहीं छूटी थी कि सोमवार की रात महिला का शव संदिग्ध अवस्था में कमरे में पड़ा मिला।
बताया जाता है कि सोमवार रात महिला के परिजन खाना खाकर सो गए। रात करीब दो बजे घर में पति पेशाब के लिए उठा तो पत्नी का शव देख जोर-जोर से रोने लगा। इस पर घर के लोग भी जाग गए और गांव में हड़कंप मच गया। थानाध्यक्ष चिकासी ने बताया कि मृतका के गले में रस्सी का फंदा लगा हुआ खूंटी से लटका मिला था। फिलहाल पुलिस ने मामला संदिग्ध मान शव का पोस्टमार्टम कराया है। मृतका के पिता दयाराम ने आरोप लगाया कि ससुराली जनों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर उसकी पुत्री की हत्या कर दी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी उनके पास तहरीर नहीं आई है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us