सपा कार्यकर्ताआें ने पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल

Hamirpur Updated Mon, 13 Aug 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

हमीरपुर। समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक में कार्यकर्ताओं ने पुलिस के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर उत्पीड़न के आरोप लगाए। इस पर जिलाध्यक्ष ने अधिकारियों को चेतावनी दी कि जो अधिकारी जनता की समस्याओं व पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं का सम्मान नही करेगा, उसे जिले में नहीं रहने दिया जाएगा।
विज्ञापन

जिला कार्यालय में आयोजित मासिक बैठक में जिलाध्यक्ष ज्ञान सिंह यादव ने कहा कि आगामी लोकसभा के चुनाव में मुलायम सिंह यादव को प्रधानमंत्री बनाना है। तैयारी में अभी से जुट जाएं। सपा संासद घनश्याम अनुरागी ने कहा कि अधिकारी अपनी मानसिकता बदलें। ब्राह्मण सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा कि पार्टी के लोग आपसी मन मुटाव को खत्म कर एकजुट होकर मिशन 2014 को पाने के लिए प्रयास अभी से शुरू करने के लिए कहा। प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य रामधार सिंह ने कहा कि पार्टी पदाधिकारी जनता की समस्याओं पर विशेष ध्यान दें। क्योंकि आगे जनता के पास ही जाना है। सपा नेता इदरीश खान ने कहा कि लोकसभा क्षेत्र में 1671 बूथ है। चुनाव में मात्र 540 दिन शेष है। यदि एक बूथ पर 3 दिन का समय दिया जाए तो यह दिन पूरे हो जाएंगे। कहा कि जिन बूथों पर पार्टी की जीत हुई है वहां के कार्यकर्ता को सम्मानित करने का काम किया जाए।
इस मौके पर जिला पंचायत में संचालन समिति बनने पर रानी यादव, गौरी मिश्रा, अनुसूइया अनुरागी को बधाई दी गई। जबकि पूर्व विधायक रामधार सिंह राजपूत व अब्र्रेश कुमारी को प्रदेश कार्यकारिणी में सम्मिलित किए जाने पर खुशी जताई। बैठक के अंत में पूर्व संासद एवं यादव महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्व.हरमोहन सिंह यादव के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई। बैठक में युवजन सभा के जिलाध्यक्ष राकेश यादव, जिला कोषाध्यक्ष राजेश श्रीवास, रामप्रकाश यादव, शिवशरण यादव, कल्लू यादव, बदलू फौजी, परशुराम प्रजापति, जगन्नाथ यादव, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष पूरन सिंह, प्रभात सिंह यादव, नंदकिशोर शिवहरे, मुबीन अहमद, शिवप्रसाद कुशवाहा सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे। संचालन महासचिव कमरूद्दीन ने किया।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us