चुनाव में सदस्यों के बीच हुई नोकझोंक

Hamirpur Updated Mon, 13 Aug 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

पौथिया (हमीरपुर)। रविवार को गांव के एसवी इंटर कालेज मेें अभिभावक संघ के चुनाव में अभिभावकों और सदस्यों के बीच जमकर नोंकझोंक हुई। एसबी कालेज में अभिभावक संघ के चुनाव को लेकर आयोजित बैठक में दूसरी बार निर्विरोध चुनी गई दया तिवारी ने कहा कि विद्यालय और विद्यार्थियों के हित में काम करेंगी।
विज्ञापन

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। प्रबंध समिति के सदस्य रेवतीराम कुशवाहा ने प्रबंधक और प्रधानाचार्य पर कालेज के धन की हेराफेरी करने का आरोप लगाया। कहा कि बीते वर्ष प्रधानाचार्य की शह पर 33 हजार रुपए का हिसाब किताब प्रबंधक नहीं दे रहे है। बैठक में कहा कि ऐसे प्रबंधक न चुनने की सलाह दी। बैठक में आरोपों की झड़ी के बीच पूर्व प्रबंधक लाल बहादुर यादव ने कहा कि कालेज में 23 सदस्य है। यही सदस्य पैसे लेकर प्रबंधक को वोट देते है तो चुने गए प्रबंधक से ईमानदारी की अपेक्षा क्यों कर रहे है। बैठक में रफीक अहमद ने टीचरों को छात्रों के प्रति अच्छा व्यवहार न करने को कहा तो मौजूद टीचर रामगोपाल सोनकर ने उन्हें बीच में टोंका।
कहा कि जिस किसी पर आरोप लगाना है उसका ही नाम लें। बीडीसी सदस्य राकेश श्रीवास ने कालेज में मनमानी तरीके से फीस वसूलने का आरोप लगाया। इस पर प्रधानाचार्य रमाकांत खरे ने विरोध जताते हुए जानकारी दी।
बैठक में आनंद अशोक सचान, आशादीन यादव, टीचर वीरेंद्र यादव, राकेश द्विवेदी, अच्छेलाल, डा.शैलेंद्र सचान, धर्मेद्र दीक्षित, कमल कुटार, डा.दिलीप, देवीचरन, भूरी सहित अन्य तमाम ग्रामीण मौजूद रहे। अभिभावक संघ के चुनाव में मंत्री शैलेश कुमार, उपमंत्री श्रीरामश्री, कोषाध्यक्ष रामस्वरुप कुटार चुने गए।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us