विज्ञापन
विज्ञापन

वसूली नहीं देने पर गुंडों ने बरसाईं लाठियां

Hamirpur Updated Wed, 01 Aug 2012 12:00 PM IST
राठ। पुलिस के लचर रवैये के चलते अराजकतत्वों और गुंडों से नगर की जनता त्रस्त है। आए दिन गुंडों के आतंक लोग दहशत में जी रहे हैं जबकि पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। गुंडा टैक्स की वसूली को लेकर नगर में मंगलवार को दो वारदातें हुईं। पहली घटना में रुपए न देने पर महिला को घर में घुसकर पीटा जबकि दूसरे में भी रुपए नहीं देने पर दलित व उसकी बेटी को लाठियों से पीट डाला। इस मामले में दलित उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पहले वाले मामले में थाने में तहरीर दी गई है।
विज्ञापन
विज्ञापन
पहली घटना में फरसौलियाना मोहल्ले में गुंडा टैक्स नहीं देने पर एक युवक ने घर में घुसकर महिला को तमंचा लगाकर पीटा। शोरगुल सुनकर मोहल्ले के लोग जुट गए तो युवक तमंचा लहराते हुए भाग गया। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी है। फरसौलियाना सैना रोड के इन्द्रपाल गुप्ता पुत्र प्रभुदयाल ने बताया कि वह फुटकर गल्ला की खरीददारी करता है। बीते महीने मोहल्ले के देवीचरन ने अपने साथियों के साथ तमंचे लेकर घर के दरवाजे तोड़ दिए थे। पुलिस में पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराने पर आरोपी रंजिश मानने लगे। सोमवार की रात को आरोपी तमंचा दिखाकर पत्नी पत्नी माया से पचास हजार रुपए की मांग की। रुपए देने से मना करने जमकर पीटा। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है।
दूसरी घटना में हरगोविंद अहिरवार पुत्र कंधीलाल ने रिपोर्ट में बताया कि बीते शाम वह अपने घर पर था। उसी दौरान चरखारी रोड चंदन पुखरिया के वीरसिंह यादव, कीरत यादव पुत्र भूरा यादव लाठी से लैस होकर आए और 20 हजार की मांग करने लगे। उसने रुपए देने से मना करने गालियां दीं और लाठियों से जमकर पीटा। पिता को बचाने आई पुत्री संगीता को भी पीट दिया। घायलों को अस्पताल लाया गया है। हरगोविंद ने बताया कि करीब आठ दिन पहले आरोपियों ने उसके घर पर ताला डाल दिया था। उसने किसी तरह से ताला खोल लिया, जिस पर वे लोग रंजिश मानने लगे। कोतवाली पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर भूरा को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसके दोनों पुत्र फरार हैं।

Recommended

देखिये लोकसभा चुनाव 2019 के LIVE परिणाम विस्तार से
Election 2019

देखिये लोकसभा चुनाव 2019 के LIVE परिणाम विस्तार से

जानिए अपने शहर के लाइव नतीजों की पल-पल की खबर
Election 2019

जानिए अपने शहर के लाइव नतीजों की पल-पल की खबर

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

मोदी जी के नीतियों के बदौलत संभव हुआ, 2014 से बड़ी जीत है: ब्रजेश पाठक

भाजपा नेता ब्रजेश पाठक ने कहा की प्रधानमंत्री मोदी के नीतियों के बदौलत ये जीत संभव हो पाई है।

23 मई 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election