विज्ञापन
विज्ञापन

पालिका के 24 वार्ड सदस्यों ने ली शपथ

Hamirpur Updated Wed, 01 Aug 2012 12:00 PM IST
मौदहा (हमीरपुर)। स्थानीय नगर पालिका परिषद में मंगलवार को अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में भाग न लेने वाले 24 सदस्यों को उप जिलाधिकारी जेबी सिंह ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस समारोह में सपा नेताओं का मंच पर दबदबा रहा। इस मौके पर वक्ताओं ने नगर के विकास के लिए मिल जुलकर काम करने की नसीहत सदस्यों को दी।
विज्ञापन
विज्ञापन
गौरतलब हो कि स्थानीय पालिका परिषद के अध्यक्ष व सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह बीते 18 जुलाई को हुआ। तब 24 नवनिर्वाचित सदस्यों ने इसका बहिष्कार किया। अध्यक्ष के साथ वार्ड 25 के सदस्य उमेश कुमार ओमर ने ही शपथ ली थी। मंगलवार को सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में धूमधाम के साथ शपथ ग्रहण समारोह में एसडीएम ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। शपथ लेने वालों में कमर हसन, मोहम्मद हासिम, फरीद अहमद, दिलशाद, रन्नो, बलिष्ट कुमार, रामप्यारी, दिनेश कुमार गुप्ता, अरुणा देवी, हलीकुननिशा, फरीदाबानो, श्यामादेवी, कुतुबउद्दीन, देवी दयाल, फैय्याजउद्दीन, रामभरोसे, रसीदाबानो, इस्लामउद्दीन, सलमाबानो, मुइनउद्दीन, अनिल, मुवीन, दिनेश निगम व शाइमाबानो रहे। मंच के नीचे बैठे पूर्व प्रधानाचार्य परशुराम, कांग्रेस के ओमप्रकाश शिवहरे, जयप्रकाश त्रिपाठी, सपा नेता पूर्व एमएलसी युवराज सिंह, सपा जिलाध्यक्ष ज्ञान सिंह व पूर्व विधायक कुंवर बहादुर मिश्रा ने नगर विकास के लिए सदस्यों से मिल जुलकर काम करने का आग्रह किया। समारोह के मंच में कमरुद्दीन, शरीफ डब्लू, सूरजबली यादव, अब्दुल मजीद गब्बू, जलालउद्दीन मुश्की, रणबहादुर यादव आदि सपा नेता मौजूद रहे।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

भाजपा की जीत पर ओवैसी का विवादित बयान, ‘इस बार EVM नहीं, हिंदुओं के दिमाग में हुई हेराफेरी’

लोकसभा चुनाव नतीजों के बीच अब आरोपों का भी दौर शुरू हो गया है। एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक विवादित बयान देते हुए कहा कि इस बार ईवीएम नहीं, हिंदुओं के दिमाग के साथ हेरफेर हुई है।

24 मई 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree