चौधरी हरमोहन सिंह यादव को महासभा ने दी श्रद्धांजलि

Hamirpur Updated Sat, 28 Jul 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। अखिल भारत वर्षीय यादव महासभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष, शौर्य चक्र विभूषित एवं पूर्व सांसद चौधरी हरमोहन सिंह यादव को जिला यादव महासभा ने शोक सभा कर श्रद्धांजलि दी।
यादव महासभा के जिलाध्यक्ष रामसनेही यादव के आवास पर आयोजित शोक सभा में कोषाध्यक्ष लाल दीवान यादव ने कहा कि चौधरी हरमोहन सिंह के निधन से समाज को जो क्षति हुई है। उसकी भरपाई हो पाना संभव नही है। प्रधान बल सिंह यादव ने कहा कि चौधरी साहब ने प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह से मिलकर सेना में अहीर रेजीमेंट बनाने की मांग की थी। लेकिन इनके निधन से यह सपना अधूरा रह गया। जिला महामंत्री गजोधर प्रसाद यादव ने उन्हीं के अथक प्रयास से संपूर्ण समाज अपने नाम के साथ यादव लिखने लगा है। उन्होंने सामूहिक विवाह की शुरूआत कर समाज को नई दिशा दी। इस मौके पर प्रधान अवधेश सिंह यादव, राकेश यादव, जयनारायण यादव, नाथूराम यादव, बउआ यादव, पूर्व प्रधान विजय यादव, कमलेश यादव आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Related Videos

भारतीय डाक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018