विज्ञापन

सेवानिवृत्त शिक्षक का शव महोबा में मिला

Hamirpur Updated Sat, 21 Jul 2012 12:00 PM IST
मौदहा (हमंीरपुर)। कस्बे के कमराहा मोहल्ला निवासी एक सेवानिवृत्त अध्यापक की लूट के बाद हत्या कर उसका शव जनपद महोबा में बरामद किया है। घटना की सूचना पर कसबे में शोक की लहर दौड़ गई। पीड़ित परिवार के घर पर मातम शुरू हो गया।
विज्ञापन
विज्ञापन
एक साल पूर्व जूनियर स्कूल भभौरा से सेवानिवृत अध्यापक सलीमउद्दीन बीती शाम वह जयपुर से अपनी पुत्री से मिलकर वापस लौटे। वह महोबा में उतर गए वहां फायर बिग्रेड में तैनात दामाद फैयाज ने उसे रोडवेज बस में बैठा दिया। लेकिन बस में उन्हें नींद आ गई और वह कस्बे के आगे करीब तीन किमी दूर आंख खुलने पर बस रुकवा उतर गए। इसी के बाद वह मौदहा जाने के लिए सड़क पर किसी वाहन में बैठ गए। लेकिन संबंधित वाहन चालक ने कस्बे में नहीं उतारा बल्कि उसे महोबा की ओर ले गया। शुक्रवार को उटियां के गांव के पास लगे एएमसी क्रेशर के निकट एक शव पड़े होने की सूचना कबरई पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शिक्षक की जेब से आईडी बरामद करने के बाद मौदहा पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पहचान की। इस मामले में परिजनों का कहना है कि अज्ञात हमलावरों ने उन्हें लूटने के बाद हत्या कर दी।

Recommended

क्या आप अपने करियर को लेकर उलझन में हैं ? समाधान पाएं हमारे अनुभवी ज्योतिषाचार्य से
ज्योतिष समाधान

क्या आप अपने करियर को लेकर उलझन में हैं ? समाधान पाएं हमारे अनुभवी ज्योतिषाचार्य से

जानें क्यों होता है बार-बार आर्थिक नुकसान? समाधान पाएं हमारे अनुभवी ज्योतिषाचार्य से
ज्योतिष समाधान

जानें क्यों होता है बार-बार आर्थिक नुकसान? समाधान पाएं हमारे अनुभवी ज्योतिषाचार्य से

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

नई कार चलाने से पहले ये जान लें, वरना पछताएंगे

कार को चलाते समय हम कई बार ऐसी गलतियां कर देते हैं जो नई कार के इंजन को पूरी तरह से डैमेज कर देती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी गलतियों के बारे में बताने जा रहे हैं

25 मार्च 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election