विज्ञापन

नए रोस्टर से दिन का चैन रात की नींद छिनी

Hamirpur Updated Fri, 20 Jul 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। जिले व नगर में बिजली की अंधाधुंध कटौती और नया रोस्टर लागू होने से लोगों का दिन का चैन और रात की नींद उड़ गई है। इसके उद्योग ध्ंाधे भी चौपट हो रहे है। नींद पूरी नहीं होने पर मानसिक तनाव और स्वास्थ्य पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है। विद्यार्थियों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है। हमीरपुर विकास मंच व सुमेरपुर नगर व्यापार मंडल ने डीएम को ज्ञापन देकर पुराना रोस्टर बहाल करने की मांग की है।
विज्ञापन
विज्ञापन
भीषण गर्मी में बिजली कटौती से लोग हलाकान है। जिले में बिजली का नया रोस्टर लागू होने से लोगों की समस्या बढ़ गई है। नया रोस्टर लागू होने पर रात में हो रही बिजली कटौती से इस गर्मी में लोगों को रात जागकर गुजारनी पड़ रही है। जिससे लोग मानसिक तनाव के शिकार हो रहे हैं। बिजली नहीं होने पर छात्राें की पढ़ाई व अधिवक्ताओं को वादों की तैयारी पर भी असर पड़ रहा है। विकास संस्थान के पदाधिकारियों ने पुराने रोस्टर के मुताबिक बिजली सप्लाई की मांग की है। इस मौके पर संयोजक मनीराम वर्मा, महामंत्री राजेंद्रवीर सिंह चौहान, अध्यक्ष प्रकाशचंद्र ओमर, सुरेश सिंह गौतम, नरेंद्र सिंह, विजय प्रताप सिंह सहित अन्य अधिवक्ता मौजूद रहे। उधर नगर उद्योग व्यापार मंडल सुमेरपुर के पदाधिकारियों ने डीएम को दिए ज्ञापन में बताया कि नए रोस्टर लागू होने से उनके उद्योग धंधे चौपट हो रहे है। लोगों को शारीरिक, आर्थिक, मानसिक अघात पहुंच रहा है। व्यापारियों ने पुराने रोस्टर के मुताबिक बिजली आपूर्ति की मांग की है। व्यापार मंडल ने चेतावनी दी है कि रोस्टर नहीं बदला तो वह अनशन करने को बाध्य हाेंगे। इस मौके पर सभासद रामजी मिश्रा, व्यापार मंडल के युवा प्रदेश मंत्री अनुज गुप्ता, मंडलीय संयुक्त मंत्री कृष्णकुमार रामू, राधेश्याम गुप्ता, रज्जू सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Recommended

क्या आप अपने करियर को लेकर उलझन में हैं ? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से
ज्योतिष समाधान

क्या आप अपने करियर को लेकर उलझन में हैं ? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से

जानें क्यों होता है बार-बार आर्थिक नुकसान? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से
ज्योतिष समाधान

जानें क्यों होता है बार-बार आर्थिक नुकसान? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

कंगना रनौत निभाने जा रही हैं इस पॉलिटिशियन का किरदार

कंगना रनौत अब मशहूर नेता और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक में नजर आने वाली हैं। बता दें कि ये फिल्म तमिल और हिंदी में रिलीज होगी। जहां फिल्म का तमिल में नाम 'थलाइवी' होगा और हिंदी में फिल्म का नाम 'जया' होगा।

23 मार्च 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election