संदिग्ध हालात में रिक्शा चालक ने फांसी लगाई

Hamirpur Updated Thu, 19 Jul 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। कलौलीतीर के गंगाराम (35) पुत्र गरीबा मुख्यालय में रिक्शा चलाकर जीवन बसर कर रहा था। मंगलवार की रात उसने फांसी लगाकर आत्महता कर ली। इस पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।
पोस्टमार्टम हाउस में गंगाराम के पिता गरीबा व छोटे भाई पप्पू ने गांव के एक व्यक्ति पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पप्पू ने बताया कि गांव के एक व्यक्ति की भैंस 26 जून को चोरी हो गई थी। जिस पर उसने उसके भाई जमना व भगत तथा कालका पर चोरी का आरोप लगा कोतवाली में शिकायत दी थी। इस मामले में पुलिस के डर से उसका भाई गांव छोड़कर बाहर चला गया जबकि पुलिस ने अन्य दो लोगों को पकड़ा और बाद में छोड़ दिया। चोरी गई भैंस भी मिल गई। इसी मामले में संबंधित व्यक्ति उसके भाई से 30 हजार रुपए देने का दबाव बना रहा था। पप्पू ने बताया कि बीती रात उसका भाई मुख्यालय से रिक्शा चलाकर गांव आया तो उसने धमकाया दिया। इसी से परेशान होकर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पप्पू ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। कोतवाल ओपी तिवारी का कहना है कि ऐसी कोई शिकायत पहले इन लोगों ने कोतवाली में नहीं की है। भैंस चोरी के मामले में दोनों पक्षों का समझौता हो चुका है।

Spotlight

Related Videos

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू समेत 12 दोषी समेत दोपहर की 10 बड़ी खबरें

अमर उजाला टीवी पर देश-दुनिया की राजनीति, खेल, क्राइम, सिनेमा, फैशन और धर्म से जुड़ी खबरें दिन में चार बार LIVE देख सकते हैं, हमारे LIVE बुलेटिन्स हैं - यूपी न्यूज सुबह 7 बजे, न्यूज ऑवर दोपहर 1 बजे, यूपी न्यूज शाम 7 बजे

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls