विज्ञापन

बेटियों की शादी की चिंता में मरा पंचायत मित्र

Hamirpur Updated Wed, 18 Jul 2012 12:00 PM IST
ललपुरा (हमीरपुर)। ग्राम पंचायत सहुरापुर के पंचायत मित्र की आत्महत्या के मामले की जांच में खुलासा हुआ कि घर में विधवा बहन और बेटियों की शादी की वजह से पंचायत मित्र ने उठाया था कदम। जांच करने मुख्य विकास अधिकारी केएन लाल पहुंचे और उन्होंने ार्थिक तंगी जैसे कोई हालात नहीं बताए।
विज्ञापन
विज्ञापन
बीते सोमवार को सहुरापुर ग्राम पंचायत में रोजगार सेवक (पंचायत मित्र) के पद कार्यरत गांव निवासी अरविंद कुमार प्रजापति ने जहर खाकर जान दे दी। इस मामले को रोजगार सेवक संघ ने तूल दे दिया। इस घटना की जांच करने मंगलवार को सीडीओ गांव पहुंचे। उन्होंने बताया कि मृतक के पिता कालीचरन से घटना की जानकारी ली गई तो बताया कि अरविंद उससे अलग रहता था। उसके तीन पुत्रियां और दो बेटे है। जिसमें दो बेटियां शादी लायक हो गई हैं। जबकि एक वर्ष पूर्व विधवा हुई बहन भागवती की भी चिंता थी। उसे ससुराली जन ठीक से नहीं रखते है। सीडीओ के साथ गांव पहुंचे बीडीओ पीएन दीक्षित ने बताया कि पंचायत मित्र के पौथिया स्थित ओबीसी बैंक के खाते में 20 हजार रुपए जमा है। उसे 7 जुलाई को तीन माह के मानदेय की 9 हजार की चेक दी गई है, जो उसके घर में मिली।

Recommended

क्या कारोबार में लगाया हुआ धन फंस जाता है ? करें उपाय
ज्योतिष समाधान

क्या कारोबार में लगाया हुआ धन फंस जाता है ? करें उपाय

जानें क्यों कायम है आपकी नौकरी पर संकट?
ज्योतिष समाधान

जानें क्यों कायम है आपकी नौकरी पर संकट?

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

अनिल अंबानी ने चुकाया एरिक्सन का बकाया, बड़े भाई मुकेश अंबानी ने की मदद

आरकॉम के चेयरमैन अनिल अंबानी ने सुप्रीम कोर्ट की डेडलाइन पूरी होने के एक दिन पहले एरिक्सन का बकाया चुका खुद को जेल जाने से बचा लिया।

19 मार्च 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree