बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

तहसील दिवस पर आई 47 शिकायतें

Hamirpur Updated Wed, 18 Jul 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
हमीरपुर। शासन के निर्देशो पर मंगलवार को सदर तहसील में जिला स्तरीय तहसील दिवस जिलाधिकारी बी चंद्रकला की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर 47 शिकायतें आई जिनमें 20 का निस्तारण किया गया। इस मौके पर निकाय चुनाव में अच्छा कार्य करने वाले अधिकारियों को सम्मानित किया गया।
विज्ञापन

तहसील दिवस पर जिलाधिकारी ने सभी विभागाध्यक्षो ने कहा कि तहसील दिवस में आने वाले प्रार्थना पत्रों को गंभीरता से लिया जाए और उनका तत्काल निस्तारण किया जाए। समस्या का निस्तारण न होने पर विभागीय अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्हाेंने बैठक से अनुपस्थित अधिकारियों को चेतावनी दी कि इस बार उन्हें छोड़ा जा रहा है। अगर दोबारा गैरहाजिर रहे तो उसे बख्सा नहीं जाएगा। सबसे अधिक राजस्व विभाग की 22, पुलिस विभाग की 11, विकास विभाग की 1 व अन्य 13 शिकायतें आई। इस मौके पर उन्होंने निकाय चुनाव में अच्छा कार्य करने वाले अधिकारियों को सम्मानित किया। जिसमें परियोजना निदेशक हरीश्चंद्र वर्मा, एसडीएम सदर रामबीर सिंह, लोनिवि अधिशाषी अभियंता बीरेंद्रयती, मौदहा बांध अधिशासी अभियंता राजीव कुमार, उपकृषि निदेशक उमेशचंद्र कटियार, जिला पंचायत के एएमए रामप्रकाश यादव, जिला पूर्ति अधिकारी हिमांशु प्रकाश द्विवेदी व सुमेरपुर के खंडविकास अधिकारी पीएन दीक्षित सम्मानित हुए।

गैरहाजिर तीन अफसरों पर कार्रवाई की संस्तुति
सरीला (हमीरपुर)। तहसील दिवस में नदारद रहे विद्युत विभाग के जेई, गोहांड व सरीला के चिकित्साधिकारियों के विरुद्ध एसडीएम ने विभागीय कार्रवाई की संस्तुति कर आख्या डीएम को भेजी है। तहसील दिवस की अध्यक्षता एसडीएम प्रबुद्ध सिंह ने की। इस मौके पर 20 शिकायतें दर्ज हुई। जिनमें किसी का भी निस्तारण नहीं हो सका। तहसील दिवस में सूचना के बाद भी नदारद रहे प्रभारी चिकित्साधिकारी सरीला व गोहांड तथा विद्युत विभाग के जेई के विरुद्ध कड़ी चेतावनी के बाद विभागीय कार्रवाई की संस्तुति कर डीएम को भेजी गई है। डीएम ने कुरारा के बीडीओ आलोक आर्य का एक दिन का वेतन काटने का आदेश दिया गया है। एसडीएम ने बताया कि इनके न आने से शिकायतों का निस्तारण नहीं हो सका है। विद्युत विभाग की आधा दर्जन शिकायतें आज भी लंबित चल रही है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us