बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

स्टाफ सीट पर लेटने पर चालक को पीटा, जाम लगाया

Hamirpur Updated Mon, 16 Jul 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
राठ(हमीरपुर)। रोडवेज बस में स्टाफ सीट पर लेटने से मना करने पर राठ डिपो केे एक चालक ने साथियों के साथ मिलकर महोबा डिपो के चालक को पीट दिया। पिटाई से नाराज महोबा डिपो के चालकों ने रोडवेज डिपो के सामने बसों को आड़ा तिरछा खड़ा कर जाम लगा दिया। यह घटना शनिवार की रात करीब 11 बजे हुई।
विज्ञापन

महोबा डिपो की चंदला दिल्ली जाने वाली बस शनिवार की रात उरई होते महोबा आ रही थी। उरई से राठ डिपो में तैनात एक चालक बस की स्टाफ सीट पर लेट गया। बस चालक योगेंद्र सिंह ने उसे अपने साथी चालक केे लेटने की बात कहते उसे पीछे की सीट पर लेटने के लिए कहा। इस पर दोनों में कहासुनी हो गई। मामला हाथापाई तक पहुंच गया लेकिन बस यात्रियों ने मामला शांत कराया।

जब बस राठ पहुंची तो बस स्टैंड पर मौजूद राठ डिपो के चालक के कुछ साथियोें ने महोबा डिपो के चालक योगेंद्र सिंह को जमकर पीटा। जिससे बस स्टैड पर नाइट स्टे कर रही महोबा डिपो की बसों के चालक और परिचालकों ने राठ रोडवेज के सामने आधा घंटा तक जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने परिचालकों को समझा कर जाम खुलवाया। कोतवाली इंचार्ज ने बताया कि उनके पास तहरीर नहीं आई है। वहीं महोबा डिपो यूनियन के क्षेत्रीय मंत्री सुनील शर्मा ने बताया कि मामले की जानकारी उन्हें हुई है। चालक परिचालक को बुलाया है। मामले की लिखित शिकायत मिलने पर कार्यवाही होगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us