बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

चोरी की नीयत से घुसे युवक का परिजनों पर हमला

Hamirpur Updated Mon, 16 Jul 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
राठ(हमीरपुर)। चोरी की नीयत से घुसे युवक ने घर वालों के जाग जाने पर उन पर धारदार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया। परिवारवालों के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने उसे पकड़कर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। हमलावर अरविंद कई साल पहले यहीं पड़ोस में रहता था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है जबकि दो लोगों को नाजुक हालत में झांसी के रेफर किया गया है। पुलिस ने अरविंद को हिरासत में ले लिया है। कोतवाली इंचार्ज अजीत कुमार यादव ने बताया कि घटना में प्रयुक्त रिवाल्वर, तमंचा, कारतूस, बांका तथा पल्सर गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने 459, 25 आर्मएक्ट व 4/25 ए एक्ट में मुकदमा दर्ज किया हैै।
विज्ञापन

सिकन्दरपुरा मोेहल्ला के राजकुमार सिंह तोमर पंडित परमानंद इंटर कालेज मंगरौैठ में प्रधानाचार्य हैं। शनिवार रात करीब साढेेे़ बारह बजे असलहों से लैस एक युवक घर केे पीछे की बाउंड्रीवाल फांदकर घर में घुस आया। प्रधानाचार्य के पुत्र शैैलेेंद्र ने बताया कि वह पिता के साथ नीचे कमरे तथा उसकी मां चन्द्रकुमारी ऊपर कमरे में छोेटेे भाई शिवेंद्र तथा उसकी पत्नी रेनू सिंह बगल के कमरे में सो रहे थे। रात को उसे घर में किसी के घुसने की आहट हुई तो उसने पिता राजकुमार, मां को जगाया और हिम्मत कर दूसरे कमरे में पहुंचा। वहां की लाइट जलाई तो कमरेे में एक युवक मुंह में सफेेद नकाब बांधे था। उसने उन लोगों को देखते ही बांका से उन पर हमला कर दिया। जिससे तीनों लोग घायल हो गए। शोर मचाने पर मोहल्ले के लोग आ गए और उसे पकड़ कर पीटा। लोगों ने उसके मुंह से नकाब उतारा तो सभी लोग चौंक गए। वह युवक अरविंद सिंह पुत्र सुरेश सिंह निवासी मझगवां निकला, जो कुछ साल पहले पड़ोस में ही रहता था।

कोतवाली इंचार्ज अजीत कुमार यादव, सीओ एमपी सिंह ने मौके पर पहुंचकर युवक को हिरासत में ले लिया। उन्होंने बताया कि युवक अरविंद की तलाशी में एक लाइसेंसी रिवाल्वर, एक तमंचा 315 बोर, 6 कारतूस बरामद हुए हैं। उसके हमले से राजकुमार सिंह उसकी पत्नी चन्द्र कुमारी, शैलेंद्र सिंह और परिवार के ही नेहरू अखंड इंटर कालेज मसूदपुरा केे प्रधानाचार्य बृजेंद्र सिंह घायल हो गए। घटना के दौरान मोहल्ले के लोगाें की पिटाई से घायल आरोपी अरविंद को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। अरविंद को डाक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायल राजकुमार तोमर व उसकी पत्नी की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उन्हें झांसी रिफर कर दिया।


आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us