विज्ञापन

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की तैयारी

Hamirpur Updated Mon, 16 Jul 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। रविवार को अखंड परमधाम में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने ज्यादा से ज्यादा लोगों सदस्य बनाने पर जोर दिया। ये सदस्य गांवों और मजरों में जाकर बनाए जाएं। बैठक का आयोजन जिला संयोजक अशोक गुप्ता की अध्यक्षता में हुआ।
विज्ञापन
विज्ञापन
बैठक में सदर विधायिका साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि 2014 में लोकसभा चुनाव है। इसके लिए अभी से कमर कसने की जरूरत है। ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी से जोड़कर सदस्यता दिलाई जाए। दूरदराज के गांवों व मजरों में सदस्यता अभियान के लिए विशेष जोर देने को कहा है। जिला सदस्यता प्रमुख आशीष पालीवाल के नेतृत्व में कम से कम 2810 सदस्यता अनिवार्य करने की बात कही गई। संचालन समिति के सदस्य जगदीश प्रसाद व्यास, पूर्व जिलाध्यक्ष बृजकिशोर गुप्ता ने निष्ठा के साथ कार्य करते हुए सदस्यता अभियान चलाने पर जोर दिया। इस मौके पर चित्रकूटधाम मंडल संभाग के संगठन मंत्री कौशल ने कहा कि जो लोग 2009 में भाजपा के प्राथमिक सदस्य बन चुके है। इन लोगों के अलावा अन्य को प्राथमिक सदस्य 5 रुपए नकद प्राप्त कर और फार्म में हस्ताक्षर कराकर बनाया जाएगा। क्षेत्र में जो गांव व मजरों में 2009 में सदस्यता नहीं हुई है। उन गांवों में पहुंचकर पार्टी के सदस्य बनाएं। हरहाल में सदस्यता बहियां 15 अगस्त तक जमा कर दें। इस मौके पर बाबूराम प्रकाश त्रिपाठी, रामविलास शिवहरे, किसान मोर्चा अध्यक्ष बाल्मीक गोस्वामी, कुलदीप निषाद, लक्ष्मीरतन साहू, सुरेश गौतम, प्रीतम सिंह, रुद्रप्रताप सिंह, रामसजीवन द्विवेदी, रामऔतार कर्णधार, सुरेश सिंह भदौरिया, राधा चौरसिया, हरनारायण सिंह, लक्ष्मण गुप्ता उपस्थित रहे।

Recommended

क्या आप अपने करियर को लेकर उलझन में हैं ? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से
ज्योतिष समाधान

क्या आप अपने करियर को लेकर उलझन में हैं ? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से

जानें क्यों होता है बार-बार आर्थिक नुकसान? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से
ज्योतिष समाधान

जानें क्यों होता है बार-बार आर्थिक नुकसान? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

आज का पंचांग : 22 मार्च 2019, शुक्रवार

शुक्रवार को लग रहा है कौन सा नक्षत्र और बन रहा है कौन सा योग? दिन के किस पहर करें शुभ काम? जानिए यहां और देखिए पंचांग शुक्रवार 22 मार्च 2019.

22 मार्च 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree