विज्ञापन

राशन का 171 बोरी चावल पकड़ा

Hamirpur Updated Sun, 15 Jul 2012 12:00 PM IST
राठ(हमीरपुर)। राशन का अनाज गरीबों तक पहुंचाने के लिए प्रदेश सरकार भरसक कोशिश कर रही है लेकिन कोटेदार भी तू डाल-डाल तो मैं पात-पात की कहावत पर चल रहे हैं। फिर भी प्रशासन ने सख्ती करते हुए शनिवार को एसडीएम के निर्देश पर पुलिस ने राशन का 171 बोरी चावल पकड़ लिया। यह चावल गाड़ी में लदकर मध्य प्रदेश बिकने जा रहा था।
विज्ञापन
विज्ञापन
शनिवार सुबह उरई बस स्टैंड के पास ट्रक में करीब 171 बोरियां चावल की लदी थीं। कोतवाली इंचार्ज अजीत कुमार यादव ने बताया कि एसडीएम रामयश गौतम के निर्देश पर उन्हाेंने चावल से भरा ट्रक पकड़ लिया लेकिन ट्रक चालक फरार हो गया है। एसडीएम के निर्देेश पर क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी वीएस वर्मा और एसएमआई संजय सिंह ने कोतवाली पहुंच कर ट्रक का निरीक्षण किया। ट्रक में चावल की बोरियां लदी थीं। खाद्य अधिकारी ने बताया कि मामले की रिपोर्ट डीएम को भेजी जायेगी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। कुछ व्यापारियों ने बताया कि अधिकारियों की मिलीभगत से रोज राशन का अनाज ट्रकों से मध्य प्रदेश जाता है।

Recommended

क्या आप अपने करियर को लेकर उलझन में हैं ? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से
ज्योतिष समाधान

क्या आप अपने करियर को लेकर उलझन में हैं ? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से

जानें क्यों होता है बार-बार आर्थिक नुकसान? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से
ज्योतिष समाधान

जानें क्यों होता है बार-बार आर्थिक नुकसान? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

देखिए, अगर यूपी के लोगों को एक दिन का पीएम बना दिया जाए तो क्या करेंगे

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर अमर उजाला के चुनावी रथ ने उत्तर प्रदेश का जायजा लिया। इस बीच हमने यूपी के कई जिलों के लोगों से राय ली कि अगर उन्हें एक दिन का पीएम बना दिया जाए तो वो क्या करना चाहेंगे...

22 मार्च 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree