डग्गामार वाहनों के खिलाफ चक्काजाम

Hamirpur Updated Sat, 14 Jul 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

राठ (हमीरपुर)। जलालपुर मार्ग पर डग्गामार वाहनों के चलने से घाटे में जा रहे बस मालिकों ने शुक्रवार को स्टैंड पर बसों को आड़ा तिरछा खड़ा कर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मोटर यूनियन के पदाधिकारियों से वार्ता कर तीन दिन के अंदर डग्गामार वाहनों पर रोक लगाने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।
विज्ञापन

राठ से जलालपुर वाया विवांर मौदहा मार्ग पर रोज करीब तीन दर्जन से अधिक बसों का संचालन होता है। इस मार्ग पर अवैध रूप से डग्गामार वाहनों के चलने से परमिट बसों को नुकसान उठाना पड़ रहा है। शुक्रवार को घाटे में जा रहे बस मालिकों का आक्रोश फूट पड़ा। चालकों ने बसों को बस स्टैंड पर आड़ा तिरछा खड़ा कर जाम लगा दिया। एक घंटे तक लगे जाम से सड़क के दोनों ओर दर्जनों वाहनों की लाइन लग गई। यात्री चिलचिलाती धूप में भटकते रहे।
कोतवाली इंचार्ज अजीत कुमार यादव ने यूनियन अध्यक्ष राजेंद्र कुमार गुप्ता, हरीओम राजपूत आदि को तीन दिन के अंदर अवैध रूप से चलने वाले डग्गामार वाहनों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खत्म कराया। यूनियन के अध्यक्ष राजेंद्र गुप्ता ने बताया कि इस मार्ग पर चलने वाली बसों से हम लोग प्रतिमाह लाखों रुपए का टैक्स जमा करते हैं। बसों का डीजल का खर्चा तक निकालना मुश्किल हो गया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us