विज्ञापन

भाजपा की शकुंतला गोस्वामी विजयी

Hamirpur Updated Sun, 08 Jul 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
मौदहा (हमीरपुर)। नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद में शनिवार को मतगणना के बाद घोषित परिणामों में भाजपा प्रत्याशी बाल्मीक गोस्वामी की पत्नी शकुंतला 5329 मत पाकर जीत गईं। दूसरे नंबर पर निर्दलीय प्रत्याशी अफरोज जहां पत्नी परवेज कुरैशी ने 3948 मत प्राप्त किए। कांग्रेस की प्रत्याशी शोभा गुप्ता ने मात्र 396 मत प्राप्त किए। कुल मतों की संख्या 18022 है। जिनमें 722 मत रद्द कर दिए गए। जबकि मान्य मतों की संख्या 17288 मत रहे। जिनमें 12 डाक मतपत्र है। इस तरह पूरे दिन हुई मतगणना में कई प्रत्याशी व उनके अभिकर्ता मतगणना के बीच से ही नदारद हो गए।
विज्ञापन
भाजपा प्रत्याशी शकुंतला गोस्वामी ने अपनी जीत का श्रेय आम मतदाता को दिया है। उन्होंने कहा कि वह नागरिकों का सम्मान और बिना भेदभाव के विकास कार्य करेगी। उनके सामने सबसे बड़ी समस्या सफाई व्यवस्था व पेयजल की है। हालांकि जलसंस्थान पालिका के अधीन नहीं है। फिर भी वह पार्टी के विधायक साध्वी निरंजन ज्योति के सहयोग से इस समस्या का समाधान कराएंगी। भाजपा प्रत्याशी की इस जीत पर पार्टी के लोगाें में खासा जोश देखा गया। प्रत्याशी के घर बधाई देने वालों का ताता लगा रहा।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us