विज्ञापन

भाजपा ने महंगाई पर यूपीए सरकार पर निशाना साधा

Hamirpur Updated Sat, 30 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
हमीरपुर। भाजपा नेताओं ने जिला मुख्यालय पर धरना देकर महंगाई और भ्रष्टाचार के खिलाफ यूपीए सरकार के खिलाफ निशाना साधा। सदर विधायक साध्वी निरंजन ज्योति ने सरकार पर जनतांत्रिक मूल्यों की रक्षा करने में पूर्णतया असफल रहने का दोष मढ़ा। भाजपाइयों ने यूपीए सरकार के खिलाफ राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।
विज्ञापन
कलेक्ट्रेट में आयोजित धरने में विधायक ने कहा कि भ्रष्टाचार के नए नए प्रकरण आएदिन सामने आ रहे हैं। महंगाई चरम सीमा पर है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रुपए का अवमूल्यन अब तक की सबसे बड़ी दुखद एवं चिंतनीय स्थित का द्योतक है। जिला संयोजक अशोक कुमार गुप्ता ने कहा कि पेट्रोल की कीमतों में आएदिन बेतहाशा वृद्धि हो रही है। इससे आम नागरिक परेशान है। दैनिक जीवन की में उपभोग की आने वाली वस्तुओं की कीमतें भी बढ़ गई हैं। बाबूराम प्रकाश त्रिपाठी ने कहा कि दालों, सब्जियों की कीमतें आसमान छू रही है। दवाओं की कीमतें आम लोगों की पहुंच के बाहर हो रही हैं। कहा कि सरकार की आर्थिक नीतियों की विफलता के फलस्वरूप जानबूझकर उत्पन्न की गई महंगाई का परिणाम है। सरकार के कई मंत्री घोटालों एवं भ्रष्टाचार के कारण अपने पदों से हटाए जा चुके हैं। धरने में गणेश यादव, चंद्रप्रकाश गोस्वामी, कुलदीप निषाद, संतविलास शिवहरे, जगदीश प्रसाद व्यास, बृजकिशोर गुप्ता, लक्ष्मीरतन साहू, रमाकांत पांडेय, सुनील पाठक, विजय पांडेय, रामपाल कुटार, बंशगोपाल सैनी आदि मौजूद रहे। धरने के बाद राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम बी चंद्रकला को सौंपा।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

महिला टी20 विश्वकप : भारत की बेटियों ने ऑस्ट्रेलिया को 48 रनों से हराया

महिला टी20 विश्वकप में भारत की बेटियों ने एक और जीत दर्ज की। भारतीय महिला टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 48 रनों से मात दी। टूर्नामेंट में भारतीय महिला टीम की ये लगातार चौथी जीत है।

18 नवंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree