विज्ञापन

महिला से छेड़खानी का प्रयास

Hamirpur Updated Thu, 28 Jun 2012 12:00 PM IST
राठ (हमीरपुर)। सब्जी लेेकर घर जा रही बीवीएफ की सेेक्टर संयोजिका से युवक ने रोककर छेड़खानी का प्रयास किया। महिला के विरोध करने पर आरोपियों ने जातिसूचक गालियां देकर पीटा। महिला का आरोप है कि नाक की कील, एक मंगलसूत्र खींच ले गए हैं। पीड़ित महिला ने सीओ को तहरीर दी है। सीओ एमपी सिंह ने मामले की जांच करा कार्यवाही का आश्वासन दिया।
विज्ञापन
विज्ञापन
मुस्करा थाने के बसवारी गांव की माया देवी पत्नी मंगलसिंह ने बताया कि उसका पति दिल्ली में मजदूरी करता है। वह गांव में अपने बच्चों के साथ रहती है। इसके अलावा वह बसपा वाम सेेफ की सेक्टर संयोजिका है। रविवार की शाम को मुस्करा बाजार से सब्जी लेकर आ रही थी। रास्ते में वह हैंडपंप पर पानी पीने लगी। उस बीच गांव का रामबाबू पुत्र दशरथ खंगार नेे उसे गलत नियत से पकड़ लिया। उसके विरोध करते हुए शोर मचाया। शोर सुनकर लोग दौड़े तब तक आरोपी युवक नाक की कील और सोने का मंगलसूत्र खींच ले गए।

Recommended

कुंभ मेले में अतुल धन, वैभव, समृधि प्राप्ति हेतु विशेष पूजा करवायें और प्रसाद की होम डिलीवरी पायें
त्रिवेणी संगम पूजा

कुंभ मेले में अतुल धन, वैभव, समृधि प्राप्ति हेतु विशेष पूजा करवायें और प्रसाद की होम डिलीवरी पायें

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

अर्जुन कपूर के लिए मलाइका ने 'ड्राइवर' को कहा 'गेट ऑउट'

बॉलीवुड गलियारों में चल रही खबरों की मानें तो हाल ही में मलाइका को इस बात की जानकारी हुई थी कि उनके और अर्जुन कपूर के रिश्तों की पर्सनल डिटेल्स बाहर लीक हो रही थीं।

22 जनवरी 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree