बारिश से बचने को महिला छत से गिरी,मौत

Hamirpur Updated Sun, 24 Jun 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। कोतवाली क्षेत्र के पाराओझी गांव मेें शुक्रवार की रात रिमझिम बारिश के बीच छत से उतरते समय महिला बच्चे के साथ गिर गई। गंभीर रूप से घायल महिला को सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वह बांदा से अपने भांजे की शादी में शामिल होने आई थी। इस घटना से शादी वाले घर में मातम छा गया। महिला के अंतिम संस्कार के बाद सादगी से विवाह के कार्यक्रम कराया गया।
पाराओझी गांव के हर प्रसाद पुत्र विंदा प्रसाद की शनिवार को महोबा के खन्ना थानाक्षेत्र के चिचारा गांव जानी थी। शादी में शामिल होने बांदा के आजाद नगर मोहल्ला के रामकिशोर की पत्नी कमलादेवी (35) अपने पुत्र प्रियांशु (5) के साथ आई थी। बीती रात वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ छत पर सो रही थी। तभी रात 2.30 बजे बूंदाबांदी होने से उसकी नींद खुल गई। बारिश से बचने के लिए नीचे उतरने की होड़ लग गई। इसी में कमला देवी को सीढ़ियों का रास्ता समझ में नहीं आया और वह अपने पुत्र प्रियांशु के साथ छत से नीचे मवेशी पर गिर गई। जिससे महिला के सिर पर गंभीर चोटें आई। उसे आनन फानन सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को परिजनों को सौंप दिया। शादी के घर में हुए हादसे से खुशी का माहौल मातम में तब्दील हो गया और लोग गम में डूब गए। उसके बाद सादगी के साथ बारात रवाना हुई। वहीं इस दुर्घटना में कमला के पुत्र प्रियांशु को कही खरोंच तक नहीं आई।

Spotlight

Related Videos

मालदीव संकट की ये है असली वजह

मालदीव के हालात सुधरते नजर नहीं आ रहे हैं। मलादीव इस वक्त सियासी संकट से जूझ रहा है। राष्ट्रपति अब्दुल्ला यमीन अब्दुल गयूम ने 15 दिनों के आपातकाल की घोषणा की है।

22 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen