हमीरपुर में सपा सचिव ने एसएसओ को पीटा

Hamirpur Updated Thu, 21 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
कुरारा (हमीरपुर)। रोस्टर के अनुसार विद्युत आपूर्ति न होने पर सपा नेता ने सब स्टेशन ऑपरेटर (एसएसओ) की धुनाई कर दी। नाराज विद्युत कर्मियों ने बिजली चालू करने के बाद फिर ठप कर दी। किसी तरह जेई ने आपूर्ति दोबारा बहाल कराई। एसएसओ ने सपा नेता सहित चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
विज्ञापन

क्षेत्र में विद्युत व्यवस्था पूरी तरह पटरी से उतर जाने से लोग काफी परेशान हैं। बुधवार को विद्युत आपूर्ति न होने पर सपा जिला सचिव सुरेंद्र यादव ने 11.45 बजे कुरारा सब स्टेशन पर फोन कर वजह पूछी तो उल्टा जवाब मिला। इसके बाद गुस्से में सपाई सब स्टेशन पहुंच गए। पुन: पूछताछ के दौरान जिला सचिव का सब स्टेशन आपरेटर देवेंद्र सिंह फौजी से विवाद हो गया। इसके बाद आपरेटर ने आपूर्ति चालू कर दी, लेकिन इस बीच सुरेंद्र ने देवेंद्र की धुनाई कर दी।
सपाइयों के वहां से जाते ही अन्य विद्युत कर्मी भी स्टेशन पर इकट्ठे हो गए और सप्लाई ठप कर अवर अभियंता विकासचंद्र श्रीवास्तव को घटना की जानकारी दी। डेढ़ घंटे बाद सब स्टेशन पहुंचे जेई ने कर्मचारियों को समझा बुझाकर दोबारा सप्लाई चालू करा दी, लेकिन बात यही खत्म नहीं हुई। अपनी पिटाई से गुस्साए एसएसओ ने सुरेंद्र यादव समेत चार लोगों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। आरोपी सपा जिला सचिव का कहना है कि एसएसओ ने शराब के नशे में उनके साथ अभद्रता की।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us