सुपर जोनल मजिस्ट्रेट नियुक्त

Hamirpur Updated Thu, 21 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
हमीरपुर। जिला निर्वाचन अधिकारी बी चंद्रकला ने सभी निकायों में सुपर जोनल मजिस्ट्रेटों की तैनाती की है। उन्होंने उप जिलाधिकारी सदर रामवीर सिंह को स्थानीय पालिका व कुरारा तथा सुमेरपुर नगर पंचायत के लिए सुपर जोनल मजिस्ट्रेट बनाया है। इसी तरह मौदहा एसडीएम जेबी सिंह को मौदहा नगर पालिका राठ के एसडीएम रामयश गौतम व सरीला एसडीएम प्रबुद्ध सिंह को सरीला व गोहांड का सुपर जोनल मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है।
विज्ञापन

चुनाव संबंधी बैठक लेंगे प्रेक्षक
हमीरपुर। उप जिला निर्वाचन अधिकारी एचजीएस पुंडीर ने बताया कि निकाय चुनाव के प्रेक्षक कुलदीप कुमार अग्रवाल विशेष सचिव युवा कल्याण गुरुवार को बैठक लेंगे। बैठक में जोनल/सेक्टर व स्थेतिक मजिस्ट्रेटों के अलावा चुनाव में लगे संबंधित अधिकारी भी रहेंगे। राजकीय महिला महाविद्यालय में बैठक होगी।
मतपत्र कम मिले
हमीरपुर। नगर पालिका राठ के वार्ड 6 से 10 तक का कार्य देख रहे रिटर्निंग आफीसर मुन्नीलाल ने मांगे गए 3000 मतपत्रों में 2797 मतपत्र भेजे जाने की बात कही है। उन्होंने इस आशय का पत्र चुनाव कार्यालय भेजा है। कहा है कि 208 मतपत्र और मुहैया कराए जाएं। वार्ड 6 पठानपुरा मोहल्ले में तीन हजार मतपत्रों की जरूरत है।
चुनाव ड्यूटी करने वालों को मिलेगी बस की सुविधा
हमीरपुर। नगर निकाय के मतदान को लेकर 23 जून को पोलिंग पार्टियां रवाना होंगी। इनके लिए बसों की व्यवस्था की गई है। उप जिला निर्वाचन अधिकारी एचजीएस पुंडीर ने बताया कि कर्मचारियों को ले जाने के लिए हमीरपुर से सरीला होते राठ के लिए 23 को सुबह 4 बजे से दो बसें लगाई गई है। इसी तरह राठ से दो बसें सरीला होते हुए मुख्यालय आएंगी जबकि हमीरपुर से मौदहा जाने व आने के लिए दो बसें सुबह 5 बजे चलेंगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us