छापा मारकर पानी के नमूने भरे, दो हजार पाउच फिंकवाए

Hamirpur Updated Wed, 20 Jun 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। मंगलवार को खाद्य सुरक्षा टीम ने छापा मारकर पेयजल के चार नमूने लिए और दो हजार पानी के पाउचों को नष्ट करवा दिया। साथ ही एक किराने की दुकान से सरसों के तेल का नमूना भरा गया।
टीम ने अभियान चलाकर दूध, घी सहित अन्य खाद्य पदार्थों के नमूने भरने का सिलसिला जारी है। मंगलवार को टीम के अभिहीत अधिकारी दिनेशचंद्र के नेतृत्व में नगर केे कालपी चौराहा, पुराना यमुना घाट इलाके में छापे डाले। अभिहीत अधिकारी ने बताया कि पुराना यमुना घाट के जय मातादी ट्रेडर्स की दुकान से मिनरल वाटर की बोतल का नमूना भरा गया। इसी तरह सैय्यद फुरकानअली की दुकान से मिनरल वाटर, तिवारी कोल्डड्रिंक, महाकाल इंटर प्राइजेज ग्वालटोली से भी मिनरल वाटर की बोतल से पानी का नमूना लिया गया। कालपी चौराहा स्थित जगदीश उर्फ मुन्ना की किराने की दुकान से सरसों के तेल का नमूना लिया गया है। छापेमारी के दौरान अलग अलग दुकानों से करीब दो हजार पानी की पाउच फिंकवाए गए। होटल व ढाबों के पानी को देखने के बाद हिदायत दी गई कि ग्राहकों को साफ और स्वच्छ जल उपलब्ध कराया जाए नहीं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Related Videos

VIDEO: उत्तराखंड में मौसम ने ली करवट, केदारनाथ में बर्फबारी

उत्तराखंड में मौसम ने एक बार फिर करवट ली है। सूबे के ऊंचे इलाकों में शनिवार को बर्फबारी देखने को मिली। शनिवार दोपहर को केदारनाथ और बद्रीनाथ दोनों ही जगहों पर बर्फबारी हुई।

24 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen