विज्ञापन

तीन मजिस्ट्रेटों के गैर हाजिर होने पर स्पष्टीकरण मांगा

Hamirpur Updated Wed, 20 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
हमीरपुर। निकाय चुनाव में मतदान केंद्रों के संबंध में हुई बैठक में जोनल मजिस्ट्रेट सहित तीन मजिस्ट्रेट के गैरहाजिर होने पर उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने स्पष्टीकरण मांगा है।
विज्ञापन
निकाय संबंधी बैठक में सेक्टर व जोनल मजिस्ट्रेटों से मतदान केंद्रों पर पाई गई कमियों की जानकारी ली गई। उप जिला निर्वाचन अधिकारी एचजीएस पुंडीर ने मतदान केंद्रों पर विद्युत व्यवस्था के लिए पावर कारपोरेशन के अधिशाषी अभियंता को जिम्मेदारी दी है। विकलांग वोटरों के लिए तत्काल रैंप की व्यवस्था कराने के लिए बीएसए व डीआईओएस को निर्देशित किया। पेयजल की आपूर्ति सुनिश्चित करने के जिन मतदान केंद्रों पर आठ या इससे अधिक बूथ है वहां जलसंस्थान को टैंकर खड़े करने को कहा है। मतदान स्थलों पर 2-2 पेट्रोमैक्स की व्यवस्था के लिए अधिशाषी अधिकारियों को जिम्मेदारी दी है। उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने आरक्षित सेक्टर मजिस्ट्रेट एवं स्थेटिक मजिस्ट्रेटों को निर्धारित निकायों हमीरपुर में सबरजिस्ट्रार शिवाकांत पांडेय व सहायक अभियोजन अधिकारी रामकिशोर को मतदान के लिए उपस्थित रहने के निर्देश दिए है। इसी तरह जेष्ठ लेखा परीक्षक संजय कुमार पांडेय को कुरारा, आयुर्वेद यूनानी अधिकारी ओमप्रकाश सक्सेना को मौदहा, पशु प्रसार अधिकारी रामदुलारे दीक्षित को राठ, जेष्ठ लेखा परीक्षक जगजीवन प्रसाद को सरीला व ब्रजेश अवस्थी को गोहांड कालूराम प्रवक्ता को मौदहा, अवध बिहारी चतुर्वेदी को राठ व मुख्यालय में अर्जुनलाल अहिरवार तथा रामतीर्थ पांडेय चिकित्साधिकारी स्थैतिक मजिस्ट्रेटों को संबंधित स्थानों पर 24 जून को मौजूद रहने के निर्देश दिए है। उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने बैठक में गैर हाजिर रहने वाले जोनल मजिस्ट्रेट प्रभागीय वनाधिकारी डीके सिंह आरक्षित जोनल मजिस्ट्रेट सबडीएफओ ललित कुमार गिरि व स्थैतिक मजिस्ट्रेट रेंजर गयादीन से स्पष्टीकरण मांगा है।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

राफेल पर दसॉल्ट के सीइओ ने कहा, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता!

राफेल डील पर कांग्रेस के नेता आनंद शर्मा के जरिए दसॉल्ट के सीइओ से किए गए सवाल पर एरिक ट्रैपियर ने बड़ा बयान दिया है। जिसमें उन्होंने साफ कह दिया कि वो झूठ नहीं बोलते।

13 नवंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree