विज्ञापन

हादसे में दूल्हे के फूफा की मौत

Hamirpur Updated Wed, 20 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
मौदहा (हमीरपुर)। बिवांर मार्ग पर सोमवार की रात मारुति कार के पेड़ से टकराने पर दूल्हे के फूफा की मौत हो गई जबकि दूल्हा समेत चार लोग घायल हो गए। कार में फंसे घायलों को अन्य वाहनों पर सवार बारातियों ने निकाला और घायलों को सदर अस्पताल भेजा।
विज्ञापन

राठ क्षेत्र के बरहरा गांव से बीती रात बांदा जिले के तिंदवारी जा रही बारात की मारुति कार ओवरटेक करने के चक्कर में पेड़ से जाकर भिड़ गई। कार को भूपेंद्र पुत्र संतराम चला रहा था, जिसकी खुद शादी थी। कोतवाली क्षेत्र के कम्हरिया व सायर गांव के बीच एक अन्य वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में तेज रफ्तार मारुति कार पेड़ में जाकर घुस गई। कार चला रहा दूल्हा व उसका फूफा दऊआ (45) निवासी राठ गंभीर रूप से घायल हो गए। फूफा को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस गाड़ी में सवार रिश्तेदार कुलदीप (28) निवासी मकरंदपुर जिला कानपुर व दीपक (22) निवासी बरहरा राठ, अंकित (15) निवासी करहिया कोतवाली मौदहा तथा दऊआ का पुत्र जीतू (20) निवासी राठ गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में अंकित व जीतू की हालत नाजुक होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है। चिकित्सकों ने बताया कि दूल्हा भूपेंद्र को मलहम पट्टी के बाद छुट्टी कर दी गई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
बोलेरो की टक्कर से वृद्ध की मौत
मौदहा। जनपद महोबा के थाना खन्ना क्षेत्र के बरभौली गांव में सोमवार की देर रात घर के सामने बैठे एक शिक्षक पर बोलेरो गाड़ी की टक्कर लग गई। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि रामविशाल यादव (58) प्राथमिक विद्यालय का अध्यापक है। बीती देर शाम अपने मकान के सामने बैठा था, तभी बोलेरो ने सीधी टक्कर मार दी।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us