मतपत्रों की गड्डियां बननी शुरू

Hamirpur Updated Tue, 19 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
मौदहा (हमीरपुर)। सोमवार को तहसील परिसर में आरओ राजीव कुमार व एआरओ इंद्रकांत द्विवेदी की देखरेख में मतपत्रों की जांच कर उन्हें बूथ वाइज गड्डियां बनाने का काम शुरू हो गया है। कसबे की नगर पालिका परिषद के चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए 23 व सदस्यों में 148 प्रत्याशी मैदान में है। इन्हें चुनने के लिए कसबे में 31784 मतदाताओं के लिए 10 पोलिंग सेंटर व 52 बूथ है। सोमवार को इन प्रत्याशियों के मतपत्रों के छंटनी व गड्डी लगाने का काम शुरू हुआ।
विज्ञापन

मौदहा। 24 जून को पालिका परिषद के मतदान के लिए प्रत्याशियों को मतदाताओं को पर्चियां वितरित नहीं करनी पड़ेगी। यह कार्य बूथों पर तैनात बीएलओ करेंगे। तहसील परिसर से सभी बीएलओ इस कार्य में जुटे रहे। जो मतदाताओं की सूचियों को बनाने के कार्य में अभी तक लगे थे अब मतदाताओं को उनके नामों व भवन नंबर के साथ छंटी हुई पर्चियां वितरित करेंगे।
एसपी का मतदान केंद्रों का निरीक्षण
सरीला (हमीरपुर)। निकाय चुनाव को शांतिपूर्वक निपटाने के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक ने सैय्यद वसीम अहमद कसबा व गोहांड के बूथों का निरीक्षण किया। एसपी ने कसबे के नवीन प्राथमिक प्राचीन प्राइमरी, जीआईसी, कन्या प्राथमिक व ब्लाक परिसर में बनाए गए दस बूथों पर पहुंचे। गोहांड कसबे में गांधी इंटर कालेज, बीआरसी भवन, कन्या प्राथमिक स्कूल आदि मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। उन्होंने निरीक्षण में संवेदनशीलता की जानकारी ली। साथ ही मतदाताओं को पेयजल, व छाया तथा सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इस मौके पर सीओ शील कुमार, थानाध्यक्ष जरिया आरके पटेल व थानाध्यक्ष जलालपुर सहित भारी पुलिस फोर्स मौजूद रहा।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us