विज्ञापन

अंतरजनपदीय मिर्ची गैंग के दो लुटेरे गिरफ्तार

Hamirpur Updated Mon, 18 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
मुस्करा (हमीरपुर) थानाक्षेत्र में करीब एक माह पूर्व बैंक से 50 हजार निकालने के बाद बाइक सवारों की आंखों में मिर्च झोंककर लूटपाट करने के मामले में दो लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लुटेरों को अंतरजनपदीय बताया है। इनके पास से 8 हजार रुपए व दो तमंचा बरामद किया है।
विज्ञापन
बीते 19 मई को मुस्करा कसबा बृजभूषण निवासी छानी अपनी बहन की शादी के लिए बैंक से 50 हजार रुपए निकालकर वापस गांव जा रहा था। रास्ते में बाइक सवार लुटेरों ने उसकी आंखों में मिर्ची डालने के साथ तमंचा लगाकर रुपया लूट लिया था। इस लूटकांड में पीड़ित ने तीन बाइक सवार लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। थानाध्यक्ष मुस्करा जगदेव प्रसाद व एसओजी प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि मुखबिर से मिर्ची गैंग के बदमाशों के बारे में सूचना मिली। इस पर उन्होंने बदमाश आमिर हसन निवासी सिरसी थाना खन्ना जनपद महोबा, हाल मुकाम मोहल्ला निन्नीपार थाना कोतवाली बांदा व परवेज उर्फ विषखापर निवासी मोहाल छावनी सीएफ थाना कोतवाली बांदा को दबोच लिया। बीते 9 मई को इस गैंग ने सुनील कुमार अग्रवाल निवासी बनऔटा थाना कोतवाली बंादा को दुकान बंदकर कर जाते आंखों में मिर्ची डालकर 45 हजार रुपए व जेवरात लूट लिए थे। यह लूट का मामला कोतवाली बांदा में दर्ज है। बीते 7 जून इसी गैंग ने कसबा कुरारा में सर्राफा दुकानदार दयाशंकर सोनी को दुकान बंदकर जाते रात में जेवरात एवं पैसों से भरा बैग लूटने का प्रयास किया था। एसओजी प्रभारी ने बताया कि इस गैंग का सक्रिय सदस्य बौरा उर्फ शिवप्रसाद लोधी निवासी जिलेदार का पुरवा है। उन्होंने बताया कि आमिर हसन ने 2005 और 2011 में बांदा और यहीं के मोहाल खाईपार में सूर्य प्रकाश के घर में डकैती डाली थी। गिरफ्तार आरोपी दो माह पूर्व ही बांदा जेल से छूटकर आए है।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

टीम इंडिया ने बांग्लादेश को रौंदा, रविवार को पाकिस्तान से भिडंत

शुक्रवार को खेले गए सुपर – 4 के पहले मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश को रौंद दिया। पहले खेलने उतरी बांग्लादेश की टीम महज 173 रन ही बना सकी।  जिसे भारतीय बल्लेबाजों  ने 3 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया।

22 सितंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree