विज्ञापन

चुनाव प्रशिक्षण में गैरहाजिर कर्मियों पर गिरी गाज

Hamirpur Updated Sun, 17 Jun 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। निकाय चुनाव सकुशल कराने के लिए पीठासीन व मतदान अधिकारियों को सामान्य प्रशिक्षण दिया गया। इस मौके पर मतदान कर्मियों को मतपेटी खोलने और बंद करने के साथ आयोग के निशा निर्देशों की जानकारी दी गई। दो पालियों में के प्रशिक्षण में 15 कर्मचारी गैर हाजिर मिले। इन गैरहाजिर कर्मचारियों के खिलाफ धारा 134 के तहत कार्रवाई की जाएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
राजकीय महिला महाविद्यालय में चल रहे प्रशिक्षण के दूसरे दिन पहली पाली में 270 कर्मचारियों को प्रशिक्षण होना था। जिसमें 9 कर्मी गैरहाजिर रहे। सहायक अध्यापक सुनील कुमार, बालकिशन, मूलचंद्र, हरीगोपाल सिंह, महमूद अहमद शामिल है। इसी तरह दूसरी पाली में 216 में 6 कर्मी गैरहाजिर रहे। इनमें हेमलता उपाध्याय, रमाकांती दीक्षित, शालिनी दुबे, अर्चना, शमा परवीन, नीलम सिंह, फरहद फात्मा, बंदना शुक्ला, प्रियंका श्रीवास्तव व रामपाल ने प्रशिक्षण नहीं लिया। उप जिला निर्वाचन अधिकारी एचजीएस पुंडीर ने गैरहाजिर कर्मचारियों को निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में रुचि न लेने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए इनके खिलाफ लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की धारा 134 के तहत कार्रवाई के निर्देश दिए।

Recommended

कुंभ मेले में अतुल धन, वैभव, समृधि प्राप्ति हेतु विशेष पूजा करवायें मात्र ₹1100 में
त्रिवेणी संगम पूजा

कुंभ मेले में अतुल धन, वैभव, समृधि प्राप्ति हेतु विशेष पूजा करवायें मात्र ₹1100 में

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

दीपिका पादुकोण ने किया इस इवेंट पर एक बड़ा खुलासा

दीपिका ने अपनी बुक लांचिग पर बताया कि मेल को-स्टार से कम फीस मिलने के कारण ठुकरा दिया था फिल्म का ये बड़ा ऑफर। deepika padukone

17 जनवरी 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree