'My Result Plus

बेटी को उठाने के मामले की विवेचना थाने से न कराएं

Hamirpur Updated Sun, 17 Jun 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। कुरारा थानाक्षेत्र मेंएक व्यक्ति ने गांव के ही तीन लोगों पर पुत्री को कार से उठा ले जाने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने एसपी को ज्ञापन देकर दर्ज मुकदमे में धाराएं तरमीम कर आरोपियों को पकड़े जाने की मांग की है।
गांव के पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि बीते 22 मई को जब उसकी पुत्री अपनी मां के साथ शौच के बाद घर आ रही थी। तभी गांव के नीरज उर्फ बल्लू गुप्ता, मोनू गुप्ता व कल्लू गुप्ता ने उसकी पुत्री को वैन में डालकर ले गए। पीड़ित ने बताया कि बांदा पुलिस ने 23 मई को आरोपियों के कब्जे से उसकी पुत्री को छुड़ाया। साथ ही महिला थाना भेजकर मेडिकल भी कराया। पीड़ित के कई बार थाने जाने के बाद उच्चाधिकारियों के आदेश पर 11 जून को रिपोर्ट दर्ज की गई। लेकिन आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। पीड़ित का कहना है कि आरोपियों के न पकड़े जाने से उसे जानमाल का खतरा है। कहा कि इस मामले की विवेचना स्थानीय थाने से न कराकर किसी अन्य सक्षम अधिकारी से जंाच कराई जाए और उसकी पुत्री के बयान दर्ज किया जाए।

Spotlight

Related Videos

क्या आप जानते हैं, कौन हैं मिगेल डियाज-कैनल?

क्यूबा में नए अध्याय की शुरूआत हो चुकी है। मिगेल डियाज-कैनल को क्यूबा का नया राष्ट्रपति चुना गया है। क्यूबा क्रांति के बाद ये पहला मौका है जब क्यूबा की सत्ता किसी ऐसे शख्स के हाथों में है जो कास्त्रो परिवार का नहीं है।

21 अप्रैल 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen