गांव में पेंशन शिविर लगाया जाए

Hamirpur Updated Wed, 13 Jun 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। सुमेरपुर विकासखंड क्षेत्र के पाराओझी गांव के मजरा सिड़रा के वृद्ध, विधवा व विकलांगों ने पेंशन शिविर लगाने की मांग की है। पेंशनरों ने डीएम को प्रार्थना पत्र देकर पेंशन के लिए अधिकारियों के चक्कर लगाने का आरोप लगाया है।
सिड़रा गांव में राष्ट्रीय दलित महासभा ने जागरूकता गोष्ठी का आयोजन किया। इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष महेश चमन व चंद्रभूषण निषाद ने ग्रामीणों की समस्याओं को जाना। इस मौके पर ग्रामीण मेवालाल, समलिया, छक्कू, जगदीश, फू ला, रामश्री, बंटी, पानकुंवर, रोशन, मीरा ने बताया कि वह लोग पेंशन के लिए दफ्तरों के चक्कर लगा रहे है लेकिन उनकी पेंशन अभी तक नही बनी है। मंगलवार को वृद्ध, विधवा व विकलांगों ने संस्था के नेतृत्व में अपर जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर गांवों में शिविर लगाने की मांग की है। अपर जिलाधिकारी एचजीएस पुंडीर ने पेंशनधारकों की सूची की जांच तहसीलदार से कराने का आश्वासन दिया है।

Spotlight

Related Videos

‘10 महीनों में बीमारू राज्यों की सूची से बाहर आया यूपी’ समेत सुबह की 10 बड़ी खबरें

अमर उजाला टीवी पर देश-दुनिया की राजनीति, खेल, क्राइम, सिनेमा, फैशन और धर्म से जुड़ी खबरें LIVE देख सकते हैं, हमारे LIVE बुलेटिन्स हैं - यूपी न्यूज सुबह 9 बजे, न्यूज ऑवर दोपहर 1 बजे, यूपी न्यूज शाम 7 बजे

19 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen