उड़नदस्तों ने वाहनों की ली तलाशी

Hamirpur Updated Wed, 13 Jun 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। निकाय चुनाव में नगदी एवं शराब का प्रयोग रोकने के लिए सात निकायों के लिए उड़नदस्ते बनाए गए हैं। उड़नदस्तों ने मंगलवार को चेकिंग लगाकर वाहनाें की तलाशी ली।
उप जिला निर्वाचन अधिकारी एचजीएस पुंडीर ने चुनाव में नगदी व शराब आदि का प्रयोग रोकने के लिए प्रभावी कार्रवाई करने के लिए उड़नदस्ते की टीम तैयार की है। जिसमें पुलिस व राजस्व विभाग के अधिकारी शामिल है। स्थानीय नगर पालिका के लिए तहसीलदार रंजीत कुमार व उप निरीक्षक गौतम कुमार को टीम में शामिल किया गया है। जबकि सुमेरपुर के लिए नायब तहसीलदार एमआर थारू व उप निरीक्षक मोहम्मद इकबाल, कुरारा के लिए नायब तहसीलदार चंद्रशेखर वर्मा व उपनिरीक्षक रूम सिंह, मौदहा नगर पालिका के लिए नायब तहसीलदार जगदीश सिंह व उपनिरीक्षक अंबिका प्रसाद तिवारी, राठ के लिए नायब तहसीलदार मनोज प्रकाश व उपनिरीक्षक अजय कुमार सिंह, सरीला के लिए नायब तहसीलदार शैलेंद्र कुमार व उपनिरीक्षक सुनील कुमार शुक्ला तथा गोहांड नगर पंचायत के लिए नायब तहसीलदार भगवान दास कमलवंशी व एसआई इंद्रपाल सिंह को शामिल किया गया है। गठित टीमों ने मंगलवार को चेकिंग लगाकर वाहनो की छानबीन की। लेकिन कोई भी अवैध सामग्री नही मिली।

Spotlight

Related Videos

लड़कियों से भिड़कर पछताए बदमाश, कुछ पिटे तो कुछ भाग खड़े हुए

लड़कियों को जो लोग कमजोर समझते हैं वो ये वीडियो जरूर देखें। इस वीडियो में लड़कियों ने दिखा दिया है कि अपनी सुरक्षा के लिए उन्हें किसी की जरूरत नहीं...

24 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen