परीक्षा केंद्र में 120 परीक्षार्थी नदारद

Hamirpur Updated Wed, 13 Jun 2012 12:00 PM IST
मौदहा (हमीरपुर)। मदरसा रहमानिया में उर्दू शिक्षा परिषद बोर्ड की हो रही परीक्षाओं का निरीक्षण मंगलवार को जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी हरीश कुमार तिवारी ने किया। उन्होंने परीक्षाएं शांतिपूर्वक होने का दावा किया है। एक परीक्षा केंद्र में 598 परीक्षार्थियों में 479 परीक्षार्थी परीक्षा दे रहे है।
मुंशी, मौलवी, आलिम, तामिल व फाजिल की परीक्षाएं कसबे के तीन स्थानों पर हो रही है। इनमें ड़ेढ हजार छात्र छात्राएं परीक्षा दे रहे है। रहमानियां इंटर कालेज के मदरसा परीक्षा केंद्र में मुंशी के लिए 314 परीक्षार्थियों में 62 परीक्षार्थी गैरहाजिर रहे। जबकि मौलवी की परीक्षा में 190 में 40 अनुपस्थित रहे। आलिम की परीक्षा में 49 में 12, तामिल की परीक्षा में 29 में 3 व फाजिल की परीक्षा में 16 में 3 अनुपस्थित रहे। कुल मिलाकर इस परीक्षा केंद्र में 598 परीक्षार्थियों में 479 परीक्षार्थी परीक्षा दे रहे है। जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी हरीश कुमार तिवारी ने बताया कि कसबे के सभी तीन परीक्षा केंद्रो में 1500 से अधिक छात्र छात्राएं इन परीक्षाओं में सम्मिलित है।

Spotlight

Related Videos

इमरान खान ने 68 की उम्र में की पांच बच्चों की मां से तीसरी शादी

आखिरकार इमरान खान की तीसरी शादी की खबरों को लेकर गर्म अटकलों पर मुहर लग गई है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान ने तीसरी शादी कर ली है। उन्होंने बुशरा मानेका से पूरे रीति-रिवाज के साथ निकाह किया है।

19 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen