विज्ञापन

ईश्वर का शुक्र है हाईटेंशन लाइन किसी पर नहीं गिरी

Hamirpur Updated Mon, 11 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
हमीरपुर। कोतवाली के पास सहित तीन स्थानों पर हाइटेंशन की जर्जर लाइन टूटकर जमीन पर आ गिरी। दोपहर का समय होने से सड़कों पर सन्नाटा होने की वजह से बड़ा हादसा टल गया लेकिन करंट की चपेट में आने से एक कुत्ते की मौत हो गई।
विज्ञापन
कोतवाली के पास से गुजरने वाली हाइटेंशन लाइन का एक जर्जर तार दोपहर के वक्त टूट कर नीचे आ गिरा। इस तार के टूटने से अमन शहीद के पास व रहुनियां पुलिस चौकी के पास भी हाइटेंशन का तार टूट कर सड़क पर गिर गया। गनीमत रही कि दोपहर में अधिक तपिश होने से सड़कों पर सन्नाटा था। हालांकि इस घटना में तार की चपेट में आने से एक कुत्ते की मौत जरूर हो गई। विद्युत सप्लाई को बहाल करने के लिए पावर कारपोरेशन के कर्मचारी टूटे तारों को जोड़ने का काम शुरू कर दिया है। कई घंटे बाद बिजली आपूर्ति शुरू हुई।
ट्रांसफार्मर फुंकने से गांव में अंधेरा
जरिया (हमीरपुर)। गांव में विद्युत ट्रांसफार्मर तीन दिन पूर्व फुंक गया। ग्रामीणों की सूचना के बावजूद पावर कारपोरेशन ने जला ट्रांसफार्मर नहीं उतारा है।
गुरुवार की शाम क्षेत्र के जरिया गांव के मेनबाजार में रखा विद्युत ट्रांसफार्मर जोरदार आवाज के साथ धू धूकर जल गया था। गांव के मुकेश, बबलू, नरेंद्र, वीरेंद्र तिवारी, राजू तिवारी, नीरज, पुष्पेंद्र ने बताया कि ट्रांसफार्मर फुं कने से कूलर पंखे नहीं चल रहे हैं। गांव में आटा चक्की बंद है। विभागीय जेई आलमगिरी अंसारी से इस मामले में जानकारी का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने मोबाइल रिसीव नहीं किया।
प्रशासन को रास्ते से पेड़ हटाने की सुधि नहीं
बिजली व्यवस्था भी दुरुस्त नहीं की
हमीरपुर। जिला कारागार आवासीय कालोनी के पास आंधी से गिरे बरगद के पेड़ को न हटाने से रास्ता अवरुद्ध है। उस दौरान ध्वस्त हुई बिजली व्यवस्था भी ठीक नहीं की गई। जिससे लोगों में आक्रोश है। लोगों ने डीएम को प्रार्थना पत्र देकर समस्या से निजात दिलाने की मांग की है।
बरगद का पेड़ 4 जून को आई आंधी में ढह गया था, जिससे रास्ता अवरुद्ध होने से बिजली व्यवस्था ध्वस्त हो गई। रामबहादुर, रामसिंह यादव, गोविंद मिश्रा, रामविशाल, रामस्वरूप वर्मा, अजय सविता, लाल सिंह, नाथू सिंह, मुकेश वर्मा, अवधेश यादव ने डीएम से कहा कि 5 दिन बीतने के बाद भी पेड़ को नहीं हटाया गया है। इसके लिए वे लोग प्रभागीय वनाधिकारी व नगर पालिका के ईओ से शिकायत कर चुके है। लेकिन दोनों विभाग एक दूसरे पर टाल रहे है। लोगों का कहना है कि रास्ता में पेड़ होने से वाहन नही निकल पा रहे है।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

बीजेपी विधायक के दबंग पति ने तहसीलदार को जड़ा थप्पड़ फिर पुलिस पर फेंका जूता

बहराइच में एक बीजेपी विधायक माधुरी वर्मा के पति दिलीप वर्मा ने गुंडागर्दी की है। पहले तहसीलदार को थप्पड़ जड़ा फिर पुलिस अधिकारी पर जूता फेंका और इसके बाद खुद को ही निर्दोष बताने लगे।

17 नवंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree