ठेला लगाने में दो पक्षों में बोतलें चलीं, तीन घायल

Hamirpur Updated Mon, 11 Jun 2012 12:00 PM IST
राठ(हमीरपुर)। पड़ाव चौराहे पर अतिक्रमण करके ठेलिया लगाने के विवाद में दो पक्षों में जमकर कांच की बोतलें चलीं। यह वाकया रविवार की सुबह हुआ। कांच की बोतलें चलने से राहगीर समेत दोनों पक्षों के तीन लोग घायल हो गए। बवाल की खबर पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में पहुंचाया।
कोटबाजार और पड़ाव चौराहे पर ज्यादातर दुकानदार सड़क पर अतिक्रमण करके ठेलिया लगाते हैं। रविवार को पड़ाव चौराहे पर पंडित परमानंद की प्रतिमा के नीचे अकरम, रुस्तम, रहमत, जाकिर फल की ठेलिया लगाते हैं। रविवार सुबह चौराहे पर रोहित पुत्र रहमत खां भी आम का ठेला लगाए था। रोहित पुत्र रहमत खां ने बताया कि जाकिर, शाकिर, नौशाद और फजल ने उसकी ठेलिया के सामने ठेलिया लगा ली। इसका विरोध करने पर कहासुनी होने लगी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि अतिक्रमण को लेकर दोनाें पक्ष भिड़ गए। चौराहे पर सजी कोल्डड्रिंक की दुकान से कांच की खाली बोतलें फेंकनी शुरू कर दी। जिससे चौराहे पर भगदड़ मच गई। कांच लगने से दुकान पर बैठे देवकी गुप्ता, राहगीर एवं रोडवेज में परिचालक जेके गुप्ता सहित तीन लोग घायल हो गए। रोहित पुत्र रहमत खां निवासी जुगियाना ने कोतवाली में तहरीर दी है। कोतवाली पुलिस ने चौराहे पर लगी अवैध दुकानों को हटवा दिया। कोतवाली इंचार्ज अमित कुमार यादव ने चेतावनी दी है कि किसी ने अतिक्रमण किया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Related Videos

दिल्ली में बीजेपी और आप ने एक दूसरे के खिलाफ खोला मोर्चा

दिल्ली में आम आदमी पार्टी और आप नेताओं के बीच मारपीट की घटना के बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

22 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen