बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

चरवाहे की हत्या में एक और गिरफ्तार

Hamirpur Updated Thu, 07 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

हमीरपुर। थाना कुरारा के पारा गांव में करीब एक माह पूर्व वृद्ध चरवाहे की हत्या कर बकरियां लूटने के मामले में बुधवार को पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि मुख्य आरोपी को पुलिस ने बुधवार को जेल भेज दिया। घटना में शामिल तीन लोगों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।
विज्ञापन

पारा गांव में बीते 8 मई की शाम करीब 5 बजे सड़क किनारे जंगल में बकरियां चरा रहे दीनापाल (75) की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया था और उसकी 15 बकरियां लोडर में लादकर ले गए थे। थानाध्यक्ष इंद्रमणि वर्मा ने बताया कि सुरागरसी के बाद राकेश उर्फ भारती को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के बाद आरोपी बब्लू निगम निवासी डामर को गिरफ्तार किया है। इस हत्याकांड में कुरारा निवासी कुक्कू श्रीवास्तव को नामित किया गया है। साथ ही दो अज्ञात लुटेरे भी है। उन्होंने बताया कि लूटी गई बकरियां कानपुर में बेची गई है।

उधर इस मामले में गिरफ्तार बल्लू उर्फ सरमेंद्र निगम के भाई सुरेंद्र कुमार ने डीएम को ज्ञापन देकर कहा कि कुरारा पुलिस उसके भाई को मोबाइल कर बुलाती रही। बीते 4 जून को थानाध्यक्ष सुबह उसेघर से पकड़ ले गए। आरोप लगाया कि विरोधियों के मिलकर किसी झूठे संगीन मामले में फंसाना चाहते है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us