छापा मारकर 20 कुंतल विस्फोट सामग्री बरामद की

Hamirpur Updated Thu, 07 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
राठ(हमीरपुर)। जिला प्रशासन ने खुशीपुरा मोहल्ले के एक घर में छापा मारकर अवैध विस्फोटक सामग्री बरामद की है। पुलिस रात तक घर में रखी गई विस्फोटक सामग्री बाहर निकाल रही थी।
विज्ञापन

बुधवार दोपहर एसडीएम रामयश गौतम, सीओ एमपी सिंह और कोतवाली इंचार्ज अमित कुमार यादव ने खुशीपुरा मोहल्ला के घनश्याम गुप्ता के घर छापा मारा। पुलिस ने मकान के नीचे बीने तहखाने में रखी बडे़ पैमाने पर बारूद, अधबने गोले बरामद किए। मौके से करीब 20 कुंतल बारूद बरामद हुआ है। पुलिस ने मकान मालिक घनश्याम गुप्ता को हिरासत में ले लिया है। घनश्याम ने पुलिस को बताया कि उसके पास आतिशबाजी का लाइसेंस है। वह आतिशबाजी का धंधा करता है। एसडीएम रामयश गौतम ने बताया कि कोेई भी लाइसेंस धारक आतिशबाज बस्ती के अंदर न विस्फोटक सामग्री रख सकता है और न बना सकता है। आतिशबाजी बनाने के लिए नगर से बाहर एक निर्धारित सीमा के बाहर कारखाना होना चाहिए।
अतरौलिया गांव में पकड़ी विस्फोटक सामग्री
राठ। कोतवाली पुलिस ने देर शाम कसबे से सटे अतरौलिया गांव में रामसहाय पुत्र मैकूप्रसाद के घर छापा मारकर विस्फोट सामग्री से बने गोला और बारूद बरामद किए है। कोतवाली इंचार्ज अमित कुमार ने बताया कि युवक घर के तहखाने में सामग्री रखे था।
छापा पड़ने से पहले भाग निकला आतिशबाज
मौदहा। स्थानीय मौदहा कसबे में प्रशासन ने आतिशबाजी की दुकानों में छापे पड़ने की खबर से पहले स्टेशन रोड का एक दुकानदार भाग निकला। बुधवार को उप जिलाधिकारी जेबी सिंह व सीओ एके मौर्या ने स्टेशन रोड पर सूरा आतिशबाज की दुकान पर छापा मारा। यह लाइसेंसी दुकानदार है लेकिन छापे की भनक लगते ही वह दुकान में ताला डालकर भाग निकला। दुकानदार के खिलाफ लाइसेंस निरस्तीकरण करने क ी कार्रवाई की गई है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us