मौदहा में केंद्र प्रभारी पर रिपोर्ट दर्ज कराने के निर्देश

Hamirpur Updated Wed, 06 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
हमीरपुर। जिलाधिकारी बी चंद्रकला ने गेहूं खरीद की समीक्षा बैठक में बारदाना वितरण में लापरवाही न करने के निर्देश डिप्टी आरएमओ को दिए। वहीं मौदहा के एक केंद्र पर कार्य में बाधा डालने वाले कर्मचारी के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई के निर्देश दिए। नवागंतुक पीसीएफ प्रबंधक को केंद्रों का नियमित जायजा लेने के साथ लापरवाह केंद्र प्रभारियों को निलंबित करने को कहा है।
विज्ञापन

डीएम ने कलेक्ट्रेट सभागार में गेहूं खरीद संबंधी बैठक ली। समीक्षा में उन्होंने मौदहा के हाटशाखा के प्रभारी पर बोरों के वितरण में शिथिलता पाई। इस पर सुमेरपुर के कें द्र प्रभारी भूपेंद्र कुशवाहा को चार्ज देने के निर्देश दिए। मौदहा के पीसीएफ केंद्र पर दो कर्मचारियों के बीच विरोधाभास होने पर कार्य में रुचि नहीं लेना पाया गया। इस पर रुचि न लेने वाले कर्मी के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई के निर्देश एसडीएम जेबी सिंह को दिए। डिलीवरी में ठेकेदारों की शिथिलता पाए जाने के साथ बोरों के वितरण में लापरवाही न किए जाने के निर्देश डिप्टी आरएमओ नरेंद्र प्रकाश को दिए। सुमेरपुर हाटशाखा में खरीद कार्य सुचारू रूप से चलाने पर केंद्र प्रभारी भूपेंद्र सिंह कुशवाहा के कार्य की सराहना की। इस मौके पर गेहूं खरीद अधिकारी एचजीएस पुंडीर व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।
श्रम विभाग को कारण बताओ नोटिस
हमीरपुर। कर करेत्तर की बैठक में श्रम विभाग से किसी के न आने पर कारण बताओ नोटिस दिया है। बांट माप का लक्ष्य कम होने पर प्रभारी को फटकार लगाई गई। डीएम ने भूराजस्व वसूली में प्रगति लाने के निर्देश दिए।
मंगलवार को कलेक्ट्रेट के सभागार में डीएम बी चंद्रकला ने कर करेत्तर की बैठक ली। इस मौके पर उन्होंने वाणिज्य कर, खनिज, लाइसेंस, मनोरंजन, खेलकूद, परिवहन, श्रम, बांटमाप, बचत, राजस्व व तहसील दिवस तथा मुख्यमंत्री के जनता दरबार से संबंधित समस्याओं की समीक्षा की। इस मौके पर उन्होंने श्रम विभाग के किसी के न आने पर कारण बताओ नोटिस दिया। वहीं बांट माप का लक्ष्य कम होने पर प्रभारी को फटकार लगाई। पेयजल समस्याओं की समीक्षा करते हुए उन्होंने 7 जून को होने वाली बैठक में विभाग के सभी जेई, एई व संबंधित ठेकेदारों को बुलाने के निर्देश दिए। साथ ही किंगरोड पर पेड़ के गिर जाने पर विद्युत व आवागमन की समस्या को देखते हुए टीम भावना से काम करने के निर्देश दिए।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us